spot_img

वेब सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ एक्ट्रेस कुशा कपिला ने कहा-दिव्येंदु एक लीजेंड हैं…

HomeENTERTAINMENTवेब सीरीज 'लाइफ हिल गई' एक्ट्रेस कुशा कपिला ने कहा-दिव्येंदु एक लीजेंड...

मुंबई। कंटेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस कुशा कपिला अपने अपकमिंग वेब सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ को लेकर चर्चाओं में है। एक्ट्रेस ने सेट पर को-एक्टर दिव्येंदु और मुक्ति मोहन के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की।

ये ख़बर भी देखे : Olympics 2024 : मेडल से एक जीत की दुरी पर भारतीय पहलवान विनेश, सेमीफाइनल में पहुंची…

बता दें कि सीरीज में ‘मिर्जापुर’ फेम दिव्येंदु शर्मा और मुक्ति मोहन लीड रोल में हैं। मुक्ति मोहन ने दिव्येंदु की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया है।

कुशा ने इस रिश्ते के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, ”सच कहूं तो यह बहुत आसान था। दूसरे या तीसरे दिन, नैनीताल में ओले पड़े और मौसम भी ठीक नहीं था। मुझे एक आउटडोर शूट करना था जो नहीं हो सका।

हमारे निर्देशक प्रेम ने सुझाव दिया कि हम सब बैठकर बात करें। हमारी बातचीत शुरू हुई और हम एक दूसरे के साथ सहज हो गए।” उन्होंने कहा, “एक दूसरे के प्रति स्वाभाविक सौहार्द और स्नेह था, जो समय के साथ बढ़ता ही गया। मुक्ति के साथ काम करना वाकई बहुत बढ़िया अनुभव रहा।

वह लंबे समय से अलग-अलग आर्ट फॉर्म्स करती रही हैं, जैसे एक्टिंग, डांसिंग और उनका अपना स्टूडियो भी है। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने लोकल भाषा को जल्दी से सीख लिया और स्कूटी चलाना भी सीख लिया।

वह सीखने के लिए आगे रहती हैं और सेट पर उनकी एनर्जी अद्भुत है।” दिव्येंदु के बारे में बात करते हुए, कुशा ने कहा, “दिव्येंदु एक लीजेंड हैं और एक्टिंग के मामले में बेहद शानदार हैं।

वह सुनिश्चित करते हैं कि सीन में हर कोई अच्छा परफॉर्म करे, वह सीन शूट करने से पहले विस्तार से चर्चा करते हैं और सुझाव देते हैं। उनके जैसे सौहार्दपूर्ण व्यवहार के लिए मुझे उन्हें बहुत बड़ा श्रेय देना होगा।”


एक्ट्रेस ने कहा, “उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि हम सभी एक साथ हों और उस किरदार को निभाएं जिसे हमें निभाना था।” यह सीरीज आरुषि निशंक और हिमश्री फिल्म्स द्वारा निर्मित,

प्रेम मिस्त्री द्वारा निर्देशित और जसमीत सिंह भाटिया द्वारा लिखित है। इसमें दिव्येंदु और कुशा के साथ विनय पाठक, मुक्ति मोहन, कबीर बेदी, भाग्यश्री और अदिति गोवित्रिकर जैसे कलाकार भी हैं। ‘लाइफ हिल गई’ 9 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।