spot_img

बड़ी खबर : कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा कोरोना संक्रमित, घर पर हुए आइसोलेट

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा कोरोना संक्रमित, घर पर हुए...

रायपुर। रायपुर ग्रामीण के विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा (Satyanarayan Sharma) अब कोरोना की चपेट में है। तबीयत में कुछ बदलाव के बाद सत्यनारायण शर्मा ने डॉक्टर की सलाह पर अपनी कोरोना जांच करवाई थी। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव निकली है। इस बात की जानकारी सत्यनारायण शर्मा ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

भैयाजी ये भी पढे : शिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, ‘शिव बंधन’ बांधकर दिलाई गई सदस्यता

सत्यनारायण शर्मा (Satyanarayan Sharma) ने अपने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि “कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मेरा अनुरोध है कि पिछले दिनों मेरे संपर्क में जो भी व्यक्ति आये हैं, वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। मैं जल्द ही स्वस्थ होकर आप सभी की सेवा में लौटूंगा। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।”

शर्मा (Satyanarayan Sharma) के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए उनके बेटे विशाल शर्मा ने बताया कि फिलहाल उनकी हालात ठीक है और उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर घर में रहकर उपचार दिया जा रहा है।

इधर प्रदेश के गृहमंत्री ने उनके (Satyanarayan Sharma) जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने लिखा है कि “मैं ईश्वर से आपके शीघ्र और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने की कामना करता हूं…गेट वेल सून…”

रायपुर के महापौर एज़ाज़ ढेबर ने उनके स्वास्थ लाभ की कामना की है। ढेबर ने कहा कि “आपके कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार मिला। ईश्वर से आपके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। हम सभी की दुआएं आपके साथ हैं।”

लगातार कर रहे थे जनसंपर्क

गौरतलब है कि सत्यनारायण शर्मा (Satyanarayan Sharma) की उम्र 76 साल की है। कोरोनाकाल में रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा ने लगातार दौरा कर जरूरतमंदों के लिए काम किया है। उन्होंने शहर के जरूरतमंद लोगों को भोजन की व्यवस्था करवाई, मज़दूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने में भी शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है।