spot_img

वरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात झा का निधन, प्रदेशाध्यक्ष देव ने व्यक्त किया शोक

HomeCHHATTISGARHवरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात झा का निधन, प्रदेशाध्यक्ष देव ने व्यक्त किया...

 

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा का आज सुबह तड़के दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वे काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनका इलाज चल रहा था। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उनके मंत्रियों ने गहरा शोक प्रकट किया है।

इधर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा के देहावसान पर गहन शोक व्यक्त किया है। देव ने कहा कि प्रभात झा के निधन से उपजे शून्य की भरपाई नहीं की जा सकेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देव ने कहा कि स्व. झा हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रेरणा के स्रोत और अभिभावकतुल्य मार्गदर्शक थे। मीडिया क्षेत्र में उनके द्वारा स्थापित प्रतिमान और समय-समय पर विभिन्न विषयों पर लिखे गए लेख व दिए गए संबोधन पाठकों व श्रोताओं की बौद्धिक क्षमता में अभिवृद्धि करते थे और राष्ट्रीय सरोकारों से जोड़ते थे। राजनीतिक क्षेत्र में हम सभी कार्यकताओं के लिए वे टीचिंग इंस्टीट्‌यूट थे। शुक्रवार को एकाएक उनके देवलोक गमन का समाचार मिलना अत्यंत पीड़ादायक है। उनका जीवन हम सबके लिए प्रेरणा का केंद्र सिद्ध होगा। अपने शोक संदेश में देव ने परमपिता परमेश्वर से उनकी आत्मा को चिरशांति व अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।