spot_img

विधानसभा घेराव के लिए पहुंचे सचिन पायलट, बोले–चरमरा गया लॉ एंड आर्डर…टारगेट करने में लगी सरकार

HomeCHHATTISGARHविधानसभा घेराव के लिए पहुंचे सचिन पायलट, बोले–चरमरा गया लॉ एंड आर्डर...टारगेट...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बदहाल कानून व्यवस्था, बिजली की दर बढ़ाने, बलौदाबाजार हिंसा समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस आज विधानसभा घेराव करने जा रही है। कांग्रेस का यह बड़ा प्रदर्शन प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट के नेतृत्व में होगा। विधानसभा घेराव में शामिल होने के लिए प्रदेश प्रभारी पायलट रायपुर पहुंचे।

उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। पायलट ने कहा कि राज्य का लॉ एंड ऑर्डर चरमरा रहा है, लेकिन सरकार का ध्यान शासन में नहीं बल्कि विरोधियों को टारगेट करने पर है। उन्होंने केंद्रीय बजट को लेकर कहा कि इसमें छत्तीसगढ़ राज्य को क्या मिला यह ढूंढने से नहीं मिल रहा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पायलट ने विधानसभा घेराव को लेकर कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता आज विधानसभा का घेराव करेंगे। राज्य का लॉ एंड ऑर्डर चरमरा रहा है। सरकार का ध्यान शासन में नहीं विरोधियों को टारगेट करने पर है। कांग्रेस के लोगों को परेशान करने पर है।

विरोध प्रदर्शन कांग्रेस का कार्यक्रम नहीं है, जनता की आवाज को मुखर करने का कार्यक्रम है। सरकार ने रिकॉर्ड बनाया है कि शासन का स्ट्रक्चर बनाया है जो यहां से नहीं चल रहा है, मूलभूत सुविधाओं की बातों को भी उठाने का काम आज कांग्रेस करने वाली है।

बजट पर बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा कि केंद्रीय बजट में भी देखा गया कि यह सरकार बचाने का बजट रहा। बजट में छत्तीसगढ़ राज्य को क्या मिला यह ढूंढने से नहीं मिल रहा है। 2024 के इस बजट से महंगाई कम होने के आसार नहीं दिख रहे हैं।