spot_img

CM के मीडिया सलाहकार का फेक अकाउंट बनाकर ठगी करने का प्रयास, पुलिस जुटी जांच में

HomeCHHATTISGARHCM के मीडिया सलाहकार का फेक अकाउंट बनाकर ठगी करने का प्रयास,...

रायपुर। प्रदेश में शातिर ठग लोगों से ठगी करने नए-नए तरीके अपना रहे। अब फेसबुक एकाउंट का क्लोन बनाकर लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है। शातिर ठग ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मीडिया सलाहकार पंकज झा के सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक का क्लोन बनाया है और लोगों से ठगी करने मैसेज कर रहा है। शिकायत पंकज झा ने साइबर थाने में की है। उन्होंने ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

ठगी करने शातिर ठग कर रहे मैसेज

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा के फेसबुक एकाउंट का क्लोन बनाकर आरोपी लोगों को ठगी का शिकार बना रहा। आरोपी रायपुर के एक व्यक्ति को मैसेज कर नंबर मांगा और फिर मैसेज किया है कि सीआरपीएफ कैंप से मेरा एक दोस्त आशीष कुमार आपको कॉल करेगा, मैं आपका नंबर उसे भेज देता हूं। वह सीआरपीएफ अधिकारी हैं, उनका ट्रांसफर हो गया है। वह अपने घरेलू फर्नीचर का सामान सेकेंड हैंड बेच रहे हैं, सभी वस्तुएं अच्छी हैं और कीमत बहुत सस्ती है। आप चाहें तो ले सकते हैं।

साइबर थाने में की है शिकायत

सीएम साय के मीडिया सलाहकार पंकज झा ने बताया कि ये पहला मामला नहीं है, जब ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी 2 से 3 बार ऐसा हो चुका है। ठग उनके फेसबुक प्रोफाइल का क्लोन बनाकर लोगों को ठगी करने के लिए मैसेज किया है। शिकायत साइबर थाने में कर दी गई है। फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।