spot_img

Human Trafficking : भाजपा भड़की, कहा-पूर्व मंत्री की संलिप्तता सिद्ध करें कांग्रेस

HomeCHHATTISGARHHuman Trafficking : भाजपा भड़की, कहा-पूर्व मंत्री की संलिप्तता सिद्ध करें कांग्रेस

रायपुर। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के बयान को भाजपा ने चुनौती दी है। Human Trafficking के मामलें पर महिला आयोग अध्यक्ष ने एक पूर्व मंत्री की संलिप्तता का आरोप लगाया है।

इस आरोप पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कटाक्ष किया कि इन दिनों कांग्रेस नेताओं में कीचड़ में पत्थर फेंककर भाग जाने की होड़ लगी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Human Trafficking : राजधानी से महिला गिरफ़्तार, पति की तलाश में पुलिस

शर्मा ने कटाक्ष किया कि इन दिनों कांग्रेस नेताओं में कीचड़ में पत्थर फेंककर भाग जाने की होड़ लगी है। ख़ुद को अव्वल साबित करने में लगे कांग्रेस नेताओं का तथ्यहीन आरोप लगाकर झूठ का रायता फैलाना और विरोधी राजनेताओं की चरित्र हत्या करना प्रिय शगल बन गया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शर्मा ने राज्य महिला आयोग अध्यक्ष के बयान को शर्मनाक झूठ की बानगी बताते हुए चुनौती दी है कि वे मानव तस्करी (Human Trafficking) के मामले में भाजपा के किसी भी पूर्व मंत्री की संलिप्तता को सिद्ध कर उसका नाम उजागर करें अन्यथा अपने इस शर्मनाक झूठ के लिए सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफ़ी मांगें।

शर्मा ने कहा कि कीचड़ में पत्थर फेंककर किसी के भी दामन को दाग़दार करने की छूट कांग्रेस के नेताओं को महज़ इसलिए नहीं मिल जाती है कि वे सत्ता में हैं। सत्तावादी अहंकार में चूर कांग्रेस के नेताओं को इस तरह चरित्र हत्या की इजाज़त क़तई नहीं दी जा सकती।

Human Trafficking में नया झूठ गढ़ने का आरोप

Human Trafficking पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि क़ानून-व्यवस्था के मोर्चे पर अपने नाकारापन के चलते विफल प्रदेश सरकार का बचाव कर रहे कांग्रेस के नेता अपराधों में भाजपा की भूमिका तलाशने और रोज़ एक नया झूठ गढ़ने में अपनी ताक़त जाया करने के बजाय पहले अपने दाग़दार दामन में झाँकने की कोशिश करें।