spot_img

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं टीना दत्ता, सोशल मीडिया में शेयर की हॉट तस्वीरें…

HomeENTERTAINMENTमालदीव में छुट्टियां मना रही हैं टीना दत्ता, सोशल मीडिया में शेयर...

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) शो ‘उतरन’ में अपने किरदार इच्छा के नाम से घर-घर में अभी भी मशहूर हैं। इस शो से वह रातों रात स्टार बन गईं। उनकी फैन-फोलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ,

ये खबर भी पढ़े : बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर हुई फूड पॉइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती

जो एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वह उनकी सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिलहाल, टीना मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं।

एक्ट्रेस ने शनिवार को एक वीडियो शेयर की, इसमें वह ऑरेंज प्रिंटेड ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और ब्लैक कलर के सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

वीडियो में वह पूल में डुबकी लगाती और ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “वाइब चेक: मैं, समंदर और स्काईलाइन” Tina Dutta अपनी मां मधुमिता दत्ता के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ कई तस्वीरें शेयर की, इसमें वह कैजुअल आउटफिट में नजर आईं।

उन्होंने व्हाइट कलर के ट्राउजर के साथ प्रिंटेड क्रॉप टॉप और ऊपर से व्हाइट जैकेट पहनीं। इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो उन्होंने महज 5 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ शो से शुरुआत की।

उन्होंने बंगाली फिल्म ‘पिता माता संतान’ में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया। इसके बाद वह ऐश्वर्या राय के साथ बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ और सैफ अली खान और विद्या बालन की फिल्म ‘​परिणीता’ में ललिता के किरदार में नजर आईं। टीना ने ‘दस नंबर बारी’, ‘चिरोडिनी तुमि जे अमार’ और ‘सागरकन्या’ जैसी बंगाली फिल्मों में काम किया।

लेकिन Tina Dutta को असली फेम 2009 में आए हिंदी टीवी शो ‘उतरन’ से मिला। टीवी शोज के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड अपने नाम किए। इसके बाद वे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आईं। उन्होंने वेब सीरीज ‘नक्सलबाड़ी’ के जरिए ओटीटी डेब्यू किया।

वह ‘दुर्गा’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’, ‘डायन’ और हाल ही में ‘हम रहें न रहें हम’ जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। एक्ट्रेस ने कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में भी हिस्सा लिया। इस शो से उनके और एक्टर शालीन भनोट के रिलेशनशिप की खबरों को काफी हवा मिली। इस सीजन के विजेता एमसी स्टेन रहे।