spot_img

आधा दर्जन से ज़्यादा गाड़ियां की थी चोरी, बेचने निकले दो आरोपी गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHआधा दर्जन से ज़्यादा गाड़ियां की थी चोरी, बेचने निकले दो आरोपी...

रायपुर। सूबे की राजधानी में लगातार दोपहिया वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। जिसे रोकने पुलिस लगातार काम कर रही है। मंगलवार 16 जुलाई को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना डी.डी.नगर क्षेत्रांतर्गत महादेव घाट के पास दो व्यक्ति दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहें है।

ये खबर भी देखें : रेल मंत्री से मुलाकात के बाद बोले सीएम साय, छत्तीसगढ़ में…

जिस पर एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना डी.डी.नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थान जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्तियों एवं वाहन को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम भावेश जगत एवं सौरभ मुखर्जी निवासी डी.डी.नगर का होना बताया।

टीम के सदस्यों द्वारा दोनो से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा गोल मोल जवाब देकर लगातार टीम के सदस्यों को गुमराह करने का प्रयास करते हुए वाहन के संबंध में किसी प्रकार का कोई भी कागजात या दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा दोनो से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा वाहन को चोरी का होना बताया गया।

ये खबर भी देखें : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और श्रम मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया सीएम…

टीम के सदस्यों द्वारा चोरी की अन्य वाहनों के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा डी.डी.नगर, सरस्वती नगर, टिकरापारा सहित अन्य थाना क्षेत्रों से कुल 07 नग दोपहिया वाहन चोरी करना बताया गया। जिस पर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर कब्जे से चोरी की कुल 07 नग दोपहिया वाहन जिसकी कीमत लगभग 3,00,000/- रूपये बताई जा रही है, उसे जप्त किया गया है।