spot_img

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी को मुश्किल लगतें है कॉमेडी रोल, बताई ये वज़ह…

HomeENTERTAINMENTनेशनल क्रश तृप्ति डिमरी को मुश्किल लगतें है कॉमेडी रोल, बताई ये...

मुंबई। साल 2017 में “पोस्टर बॉयज” से डेब्यू करने वाली नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी जल्‍द ही अपकमिंग फिल्‍म “बैड न्यूज” में नजर आने वाली हैं।

ये खबर भी देखें : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बालोद में ली समीक्षा बैठक, थानेदार और…

अब तक ड्रामा फिल्‍में करने वाली एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्हें शुरू से ही कॉमेडी रोल मुश्किल लगते थे, लेकिन उनका मानना है कि एक कलाकार के तौर पर भूमिकाओं में विविधता बनाए रखना महत्वपूर्ण है।

दिल्‍ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तृप्ति डिमरी ने कहा “मैंने हमेशा से ही ड्रामा फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर अलग-अलग चीजें करते रहना और खुद को चुनौती देते रहना बहुत जरूरी है।

मुझे कॉमेडी शुरू से ही थोड़ी मुश्किल लगती है।” ‘लैला मजनू’ की एक्ट्रेस ने कहा, “इसलिए, एक तरह से, यह मेरे लिए वाकई अच्छा रहा।”

एक्ट्रेस ने 2018 में ‘लव पर स्क्वायर फुट’ से निर्देशन की शुरुआत करने वाले निर्देशक आनंद तिवारी का शुक्रिया अदा किया। एक्‍ट्रेस ने कहा, “मैं आनंद सर को दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया।

शायद आपने मुझे पहले उस स्तर की कॉमेडी करते हुए नहीं देखा होगा। विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ काम करना मेरे लिए मुश्किल था, क्योंकि वे बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी बहुत अच्छी है।”

तृप्ति डिमरी ने कहा, ” यह मेरे लिए मुश्किल था, लेकिन यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था। मुझे लगता है कि जीवन में मैं एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और हर तरह की भूमिकाएं करना चाहूंगी।”

2019 की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का सीक्वल ‘बैड न्यूज’ सलोनी बग्गा की कहानी है, जो दो पुरुषों से जुड़वां बच्चों की मां बन जाती है।