spot_img

कोयला कारोबारी के दफ़्तर पर चली गोली, शहरभर में नाकेबंदी…आरोपियों की बाइक बरामद

HomeCHHATTISGARHकोयला कारोबारी के दफ़्तर पर चली गोली, शहरभर में नाकेबंदी...आरोपियों की बाइक...

रायपुर। सूबे की राजधानी रायपुर के पचपेड़ी नाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक कारोबारी पर गोली चली है। दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने एक कारोबारी के ऑफिस के सामने हवाई फायरिंग कर दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी कर दी है।

ये खबर भी देखें : संविधान हत्या दिवस : डिप्टी सीएम साव ने किया स्वागत, बोले…

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इस घटना को अंजाम देने वाले झारखंड के एक गैंग के सदस्य हो सकते हैं।
फिलहाल पुलिस को गोली चलाने वाले युवकों की बाइक को तेलबांधा क्षेत्र से मिली है। यह गाड़ी झारखंड की है। इसके बाद पुलिस को अमन साहू गैंग पर शक गहराया है।

दरअसल घटना आज सुबह लगभग 11 बजे की बताई जा रही है, हालांकि इस घटना में किसी के हताहत नहीं हुआ है, कोयला कारोबारी सुरक्षित है।

इस मामले में रायपुर एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में कोयला कोराबार से जुड़े PRA Group के ऑफिस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हवाई फायर करते हुए नजर आए।

ये खबर भी देखें : खाद दुकानों में मिली अनियमितता, 3 दुकानों को थमाया कारण बताओ नोटिस…

उन्होंने ने आगे कहा, इससे पहले रायपुर पुलिस ने इसी प्रकार के झारखंड के एक गैंग को रायपुर में घटना को अंजाम देने से पूर्व पकड़ा था। इस घटना में भी इसी गैंग पर शक है, फिलहाल शहर में नाकेबंदी कर शूटरों की तलाश की जा रही है।