spot_img

जर्मनी में छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ…शेयर की तस्वीरें…

HomeENTERTAINMENTजर्मनी में छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ...शेयर की तस्वीरें...

मुंबई। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों जर्मनी के म्यूनिख में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनके पति ने प्यार भरा कमेंट भी किया है। तस्वीर में वह बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं।

ये खबर भी देखें : IND vs SL : 26 जुलाई से शुरू होगा भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा

चेहरे पर पड़ती सूरज की रोशनी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है और बैकग्राउंड में पहाड़, खुला आसमान और हरियाली का खूबसूरत नजारा दिख रहा है।

लुक की बात करें तो उन्होंने धारीदार शर्ट पहनी हुई है और बालों को खुला रखा हैं। इस दौरान उन्होंने नो मेकअप लुक चुना।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, गुड मॉर्निंग…कैटरीना के इस तस्वीर पर पति विक्की कौशल खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में कलरफुल हार्ट इमोजी शेयर किए।

विक्की और कैटरीना की शादी को तीन साल हो गए हैं। वे 2021 में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ को अब से पहले श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था।

दूसरी ओर, विक्की की बात करें तो वह अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी लीड रोल में हैं।

बैड न्यूज 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने वाली है। इसके अलावा, विक्की की अगली फिल्म लक्ष्मण उतेकर के साथ है। फिल्म का नाम छावा है, इसमें वह छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे।