spot_img

हाथरसे हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को बोले आप हमारा परिवार

HomeNATIONALहाथरसे हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को बोले...

लखनऊ। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अलीगढ़ में हाथरस हादसे के पीड़ितों के घर पहुंचकर मुलाकात की। राहुल शुक्रवार सुबह पिलखना गांव में मंजू देवी के घर पहुंचे। हाथरस हादसे में मंजू देवी और उनके बेटे की मौत हुई थी। राहुल ने परिवार से हादसे की जानकारी ली। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

  अलीगढ़ में हाथरस हादसे के तीन पीड़ित मुलाकात के बाद राहुल हाथरस पहुंचे। वहां एक पार्क में हाथरस हादसे के 4 पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। राहुल से मुलाकात के बाद पिलखना की मंजू देवी की बेटी ने बताया, ‘राहुल सर ने कहा कि पार्टी के लोग आपकी मदद करेंगे। बिल्कुल टेंशन न लो, हम हैं। उन्होंने कहा कि अब वो हमारे परिवार के सदस्य हैं।

शुक्रवार सुबह 5.40 बजे दिल्ली से रवाना हुए। राहुल अलीगढ़ के बाद हाथरस भी जाएंगे। नेता विपक्ष बनने के बाद राहुल का यह पहला यूपी दौरा है। इससे पहले वे चुनाव जीतने के बाद रायबरेली आए थे। हाथरस हादसे के बाद 3 जुलाई को सीएम योगी ने भी हाथरस का दौरा किया था। वे अस्पताल में पीड़ित और उनके परिवारों से मिले थे। इधर, हादसे की जांच के लिए गठित न्यायिक आयोग की पहली बैठक गुरुवार शाम सीतापुर जिले के नैमिषारण्य में हुई। आयोग के अध्यक्ष रिटायर्ड जज बृजेश श्रीवास्तव ने कहा- बहुत जल्द आयोग की टीम हाथरस जाएगी और सबूत इकट्ठा करेगी।