spot_img

SDM ने कांग्रेसियों पर चलाई लाठियां, कार्रवाई के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त

HomeCHHATTISGARHSDM ने कांग्रेसियों पर चलाई लाठियां, कार्रवाई के आश्वासन के बाद प्रदर्शन...

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में SDM ने कांग्रेसियों पर लाठी भांज दी। कांग्रेसी गुरूवार को पीडब्लूडी की कार्यप्रणाली के विरोध में कलेक्टोरेट का घेराव करने जा रहे थे।SDM ने कांग्रेसियों को चर्चा के लिए थाने में बुलाया, और बातचीत के दौरान विवाद होने पर लाठियां मार दी।

घटना से आक्रोशित कांग्रेसियों ने थाने का घेराव कर नेशनल हाइवे में चक्काजाम कर दिया है। घटना के बाद सूरजपुर पुलिस अलर्ट मोड में है। जानकारी के मुताबिक, गुरूवार को सूरजपुर कांग्रेस के नेता पीडब्लूडी की कार्यप्रणाली के विरोध में कलेक्टोरेट का घेराव करने जा रहे थे। इस दौरान एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने कांग्रेसियों को चर्चा के लिए सूरजपुर थाने बुलाया। आरोप है कि थाना परिसर में एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने कांग्रेसियों के साथ अभद्रता की एवं लाठियां भांजी। एसडीएम ने कांग्रेस नेता अफरोज व राजेश के साथ मारपीट की।

प्रदर्शनकारियों ने टायर रखकर जलाई आग देखे वीडियो

समझाइश के बाद प्रदर्शन समाप्त

घटना को लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है। प्रदर्शनकारियों ने  एसडीएम जगन्नाथ वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूरजपुर एसपी एमआर आहिरे थाना पहुंचे एवं प्रदर्शकारी एवं कांग्रेस नेताओं से चर्चा की। कांग्रेस नेता पंकज तिवारी, अश्वनी सिंह, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जीएस मिश्रा एवं गोंडवाना के जयनाथ केराम सहित अन्य लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। एसपी एमआर आहिरे ने शाम तक एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने  प्रदर्शन समाप्त किया।