spot_img

कांग्रेस नेता विकास तिवारी की शिकायत कलेक्टर से, निजी स्कूलों से पैसा मांगने का आरोप

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस नेता विकास तिवारी की शिकायत कलेक्टर से, निजी स्कूलों से पैसा...

रायपुर। राजधानी रायपुर में चैतन्य स्कूल प्रबंधन और कांग्रेस नेता का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन पूर्व कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चैतन्य स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आमानाका थाना में शिकायत देकर एफआईआर की मांग की थी।

कांग्रेस प्रवक्ता के इस कदम के बाद चैतन्य स्कूल प्रबंधन ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के खिलाफ रायपुर कलेक्टर को शिकायत की है। स्कूल प्रबंधन ने कांग्रेस प्रवक्ता पर पैसे मांगने, स्कूल की समिति पर शामिल करने और प्रॉफिट की 20 प्रतिशत राशि मांगने का आरोप लगाया है। इन मांगों को पूरा नहीं करने पर कांग्रेस नेता द्वारा सोशल मीडिया में दुष्प्रचार किया जा रहा है और अलग-अलग शिकायत की जा रही है। चैतन्य स्कूल प्रबंधन पर रायपुर कलेक्टर से मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की मांग की है।

छात्र-स्टाफ की मांग सुरक्षा

स्कूल प्रबंधन ने कांग्रेस नेता की शिकायत करने के साथ रायपुर कलेक्टर से स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों और स्टाॅफ की सुरक्षा की मांग की है। स्कूल प्रबंधन का कहना है, कि राजनैतिक पार्टी के सदस्य स्कूल में बिना इजाजत घुस जाते है और नारेबाजी करने के साथ स्टाफ के साथ अभद्रता करते है।

NSUI ने जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ किया प्रदर्शन

जिले में शिक्षा व्यवस्था लाचार होने का आरोप लगाकर सोमवार को NSUI के पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। सोमवार को NSUI प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल के नेतृत्व में रायपुर जिला शिक्षा व्यवस्था का शव यात्रा निकाल कर श्रद्धांजलि दी गई और डीईओ कार्यालय के सामने जाकर जमकर नारेबाजी की।

शवयात्रा प्रदर्शन में प्रदेश सचित कुणाल दुबे, मोनू तिवारी, केशव सिन्हा , वाइस चेयरमैन पुनेश्वर लहरे, विधानसभा अध्यक्ष अनुज शुक्ला, विशाल मानिकपुरी, जिला महासचिव रजत ठाकुए , शुभम शर्मा , भक्तेश्वर वैष्णव , सुजीत सुमेर, मनीष बांधे, तनिष्क मिश्रा ,अंकित बंजारे , अभिनव बांधे, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे