spot_img

T20 World Cup : हरभजन को उम्मीद, अच्छा कर रही भारतीय टीम…जीत सकती है ट्रॉफी

HomeSPORTST20 World Cup : हरभजन को उम्मीद, अच्छा कर रही भारतीय टीम...जीत...

मुंबई। पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम T20 World Cup में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। भारत ने अपने पांच में से चार मैच जीते हैं और फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ उसका आखिरी ग्रुप मैच बारिश के कारण रद्द रहा था। भारत ने सुपर आठ में अफगानिस्तान पर बारबाडोस में 47 रन से आसान जीत दर्ज की।

ये खबर भी पढ़ें : ऑडियो सीरीज पर बोली एक्ट्रेस नायरा, ये एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन जरिया

शनिवार को एंटीगा में बांग्लादेश के खिलाफ सुपर आठ के दूसरे मैच से पहले हरभजन ने मौजूदा टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के आलराउंड प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने जोर देकर कहा कि मैन इन ब्लू यदि इसी प्रतिबद्धता और फॉर्म के साथ खेलते रहे तो वे निस्संदेह 2007 के बाद अपना दूसरा T20 World Cup खिताब जीत लेंगे।

हरभजन ने कहा “हमारी टीम ने अब तक T20 World Cup में असाधारण फॉर्म दिखाया है, जिसमें अंतिम 11 में शामिल प्रत्येक खिलाड़ी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हम अपना ए-गेम सभी मानदंडों पर टिक कर खेल रहे हैं। लड़के शानदार लय में हैं और आत्मविश्वास ऊंचा है। अगर हम उसी दृढ़ संकल्प, तीव्रता और जुनून के साथ खेलना जारी रखते हैं, तो मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम 2007 के बाद पहली बार विश्व कप जीत सकते हैं।”

ये खबर भी पढ़ें : डिप्टी सीएम देवेंद्र बोले, कांग्रेस “फर्जी खबरों और फर्जी नैरेटिव की…

भारत एक मैच के बाद दो अंकों के साथ ग्रुप 1 में दूसरे स्थान पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उन्हें शीर्ष दो में रहना होगा। अगर वे बांग्लादेश के खिलाफ जीतते हैं, तो अंतिम चार के लिए उनकी संभावना मजबूत हो जाएगी। भारत अपना अंतिम सुपर आठ मैच सोमवार (24 जून) को सेंट लूसिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। वर्तमान में, बांग्लादेश पर शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया शीर्ष स्थान पर है।