spot_img

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मुक्तिधाम में कोरोना मरीजो के अंतिम संस्कार के लिए शेड निर्माण हेतु दिए 10 लाख

HomeCHHATTISGARHविधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मुक्तिधाम में कोरोना मरीजो के अंतिम संस्कार के...

रायपुर /विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना पीड़ित मरीजो के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में दो-दो, तीन-तीन दिन हो रहे देरी को अनपयुक्त बताते हुए कहा कि जिला प्रशासन को शहर के आऊटर में शासकीय खाली पड़ी जमीन में कोविड-19 के मृतको के शवो को अंतिम संस्कार कराने के लिए नये मुक्तिधाम बनाना चाहिए।उन्होंने कहा कि रायपुर शहर में मृतको का जो आकड़ा लगातार बढ़ रहा है यह एक गम्भीर स्थिति की ओर इंकित करता है। अभी लोगो को अपने प्रियजन के अंतिम संस्कार करवाने भटकना पड़ रहा है मुक्तिधामों में लाईन लगी है। दो-दो, तीन-तीन दिन मृतको के शव अंतिम संस्कार का इंतजार कर रहा है।
भैयाजी ये भी देखे –प्रदेश में पॉजिटिव मरीज का आंकड़ा पंहुचा 3,450 पार, राजधानी में…

जिला प्रशासन द्वारा यह भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए की मृतकों का अंतिम संस्कार निधन के दिन ही हो जावे। जिसमें उनका परिवार अपने विधि-विधान अनुसार उनका शेष मृतक क्रिया अपने समाज के संस्कार अनुसार कर सके व उन परिवारो को अंतिम संस्कार कराने इधर-उधर भटकना न पड़े।
अग्रवाल ने आज अपने विधायक विकास निधि से मुक्तिधाम में कोरोना पाॅजेटिव मरीजो के अंतिम संस्कार के लिए बनाने वाले मुक्तिधाम में शेड निर्माण हेतु कलेक्टर रायपुर को 10 लाख रूपये की राशि जारी करने की अनुशंसा की व कहा कि इस राशि से शीघ्र शेड तैयार करवाकर अंतिम संस्कार शुलभ व शीघ्र हो सके यह सुनिश्चित करे।