spot_img

छतीसगढ़ लोक आयोग में लगी आग, कवरेज करने गए पत्रकारों से बदसलूकी…

HomeCHHATTISGARHछतीसगढ़ लोक आयोग में लगी आग, कवरेज करने गए पत्रकारों से बदसलूकी...

रायपुर। सूबे की राजधानी में स्थित “छतीसगढ़ लोक आयोग” के दफ़्तर में आग लगी है। इस आगजनी में दफ़्तर के भीतर रखे गए कई दस्तावेज़ों के जलने की खबर है। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ीयां पहुंच चुकी है, और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस : रायपुर में सीएम विष्णुदेव के साथ 35…

“छतीसगढ़ लोक आयोग” के दफ़्तर में आग कैसे लगी, इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। आग को देखते हुए पहुंची पुलिस ने सबसे पहले दफ्तर खाली कराया, वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के आग पर काबू पाया है। हालांकि पुरे दफ्तर में अब भी धुंआ भरा हुआ है। इस आगजनी में कितना नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

पत्रकारों से हुई धक्का मुक्की

इधर छतीसगढ़ लोक आयोग के दफ़्तर में लगी आग की सुचना पर जब मौके पर पत्रकार पहुंचे तो वहां के स्थानीय कर्मचारियों ने उन्हें कवरेज करने से रोकने की कोशिश की। जिस पर पत्रकारों ने आपत्ति जताते हुए कवरेज करने भीतर जाने की बात कही। लेकिन आयोग के कर्मचारी पत्रकारों को रोकने के लिए धक्का मुक्की और मारपीट पर उतर आए। कुछ फोटोग्राफर और वीडियों जर्नलिस्ट साथियों से कैमरे भी छीनने की कथित कोशिश की गई। जिससे नाराज़ पत्रकरों ने आयोग दफ्तर में ही धरना दे दिया है।