spot_img

बलौदाजार हिंसा पर कांग्रेस का प्रदर्शन, बोले मंत्री केदार, विपक्ष का हाथ…होगी कार्यवाही

HomeCHHATTISGARHबलौदाजार हिंसा पर कांग्रेस का प्रदर्शन, बोले मंत्री केदार, विपक्ष का हाथ...होगी...

 

रायपुर। बलौदाबाजार मामलें में आज कांग्रेस के कांग्रेस प्रदर्शन पर सरकार के मंत्री केदार कश्यप ने तंज कसा है। वन मंत्री कश्यप ने मीडिया द्वारा कांग्रेस के प्रदर्शन पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि “बलौदाबाजार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसमें विपक्षी दल का हाथ है। अभी मामले की जांच चल रही है। जांच में जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी।”

मंत्री कश्यप ने कहा “कानून से कोई नहीं बच सकता, दोबारा ऐसी घटना ना हो, इस पर सरकार का प्रयास है। कांग्रेस पूरी प्रकरण को लेकर आज प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है। ये वही लोग हैं, जो वहां पर पीछे से उनको सपोर्ट किए. भड़काने का काम किए। अब पूरे मामले को लेकर राजनीति कर रहे। उन्होंने आगे कहा कि “सीएम और गृहमंत्री का स्पष्ट तौर पर कहना है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

कांग्रेस में हार की समीक्षा से जुड़े एक सवाल में जवाब देते हुए वन मंत्री केदार कश्यप ने एक बार फिर बलौदाबाजार में हुई हिंसा से जोड़ा और कहा “कांग्रेस हार की समीक्षा नहीं कर रही क्योंकि उनको पहले से पता था कि उनकी हार होगी तो समीक्षा क्या करेंगे ? कांग्रेसी हार के कारण से इस तरह से उपद्रव करने वालों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।ऐसी तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं।विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस को करारी हार मिली है,
जिसकी बौखलाहट से कांग्रेस किसी भी हद तक उतर रही।भाजपा ऐसे आपराधिक तत्व को संरक्षण नहीं देगी।