spot_img

Video : मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा…

HomeCHHATTISGARHVideo : मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता और विष्णुदेव सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज अपना इस्तीफा दे दिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया। अपने घर से पैदल कार्यकर्ताओं के साथ बृजमोहन विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के घर पहुंचे जहाँ उन्होंने डॉ. सिंह को विधानसभा की सदस्यता का त्यागपत्र सौपा।

ये ख़बर भी देखें : बलौदाबाजार हिंसा : कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन, बैज रायपुर में…

इस्तीफ़े के दौरान बृजमोहन अग्रवाल के साथ विधायक अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, अनुज शर्मा, खुशवंत साहेब, पुरंदर मिश्रा, पूर्व सांसद सुनील सोनी, पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश पांडे, योगेश अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

 

इस्तीफे के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा एक नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं। आप सभी का प्यार और दुलार मिलता रहेगा। मैं रायपुर दक्षिण की जनता से माफी मांगता हूं। मुझे विधायक का पद नई दायित्व के साथ छोड़ना पड़ा है। मैं संसद में जनहित के मुद्दों को उठाता रहूंगा।

बृजमोहन के इस्तीफ़े पर योगेश अग्रवाल ने कहा कि रायपुर दक्षिण विधानसभा भईया के लिए और हम सभी के लिए घर है। निश्चित तौर पर विधायक पद से उनका इस्तीफ़ा देना एक भावुक क्षण है, लेकिन ये रायपुर जिले और संसदीय क्षेत्र समेत छत्तीसगढ़ के लिए अच्छी बात भी है।

एक मुखर नेता रायपुर की जनता ने चुनकर देश की महापंचायत में भेजा है। हम सभी को विश्वास है कि केंद्र सरकार का ध्यान निश्चित तौर पर रायपुर को और भी तेज़ी से विकसित और सुंदर बनाने के लिए सांसद बृजमोहन अग्रवाल जी काम करेंगे।

ये ख़बर भी देखें : रिपोर्ट : बीते 10 सालों में 4 गुना बढ़ा भारतीय बैंकों…

गौरतलब है कि हाल ही लोकसभा चुनाव में रायपुर लोकसभा से बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ी जीत दर्ज की थी। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय को 5 लाख 75 हज़ार से भी ज़्यादा मतों से हराया था।