spot_img

T20 World Cup 2024 में रोहित-विराट की जोड़ी के समर्थन में महान क्रिकेटर ब्रायन लारा…

HomeSPORTST20 World Cup 2024 में रोहित-विराट की जोड़ी के समर्थन में महान...

मुंबई। वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने T20 World Cup 2024 में भारत की ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली का समर्थन किया है। विश्व कप में भारत की ओपनिंग जोड़ी सुर्खियों में रही है, जिसमें विराट कोहली का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। टूर्नामेंट में अब तक विराट कोहली ने तीन मैचों 1, 4 और 0 और कुल मिलाकर 5 रन बनाए हैं।

ये ख़बर भी देखें : एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के खोले राज़, कहा-एमी के साथ…

इस बीच, रोहित ने आयरलैंड के खिलाफ शानदार अर्धशतक (37 गेंदों पर 52 रन) के साथ अभियान की शुरुआत की, लेकिन इसके बाद वो भी संघर्ष करते नजर आए। रोहित पहले मैच में अर्धशतक बनाने के बाद, अन्य दो मुकाबलों में केवल 13 और 3 रन ही बना सके।

विराट और रोहित के फ्लॉप शो के बाद उनकी ओपनिंग जोड़ी पर सवालिया निशान खड़ा हो गया। पाकिस्तान और यूएसए के खिलाफ भारत की ओपनिंग जोड़ी सस्ते में पवेलियन लौट गई, जिससे टीम इंडिया और फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई थी।

मगर पहले ऋषभ पंत और फिर सूर्यकुमार यादव ने मोर्चा संभाला और टीम को सुपर-8 तक पहुंचाया। लेकिन आगे के सफर के लिए रोहित और विराट का रन बनाना बेहद महत्वपूर्ण है। कुछ फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि विराट को नंबर-3 पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए।

हालांकि, महान क्रिकेटर ब्रायन लारा का मानना ​​है कि T20 World Cup 2024 में इस ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करने से टीम का संतुलन बिगड़ सकता है और उन्होंने इस टॉप ऑर्डर को आगे भी बनाए रखने का सुझाव दिया। लारा ने कहा, “भारत के पास लेफ्ट एंड राइट ओपनिंग कॉम्बिनेशन खेलने का विकल्प था। लेकिन उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुना।

जो आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के लिए ओपनिंग करते हैं और भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें इसी पर टिके रहना चाहिए। अगर आप शीर्ष पर बदलाव करते हैं, तो विराट कोहली को थोड़ा नीचे आना होगा और इससे चीजें बिगड़ सकती हैं।”

विंडीज के इस महान खिलाड़ी ने इस जोड़ी की अंततः अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता पर अपना भरोसा जताया। उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना ​​है कि T20 World Cup 2024 में भारत के पास जो कॉम्बिनेशन है, उसे जारी रखते हुए इन दोनों बल्लेबाजों का समर्थन करना चाहिए।

ये ख़बर भी देखें : अपने नए गाने “नोरा” को लेकर एक्‍ट्रेस नोरा फतेही ने खोले राज़…

यूएसए में बल्लेबाजी की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसे में बदलाव करना चाहिए। खासकर तब जब आप जीत रहे हों।” भारत शनिवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में अपने आखिरी ग्रुप चरण में कनाडा से भिड़ेगा।