spot_img

वार्डों में पहुंचे विधायक नेताम, देखी सफाई व्यवस्था…लोगों से जानी समस्या

HomeCHHATTISGARHBASTARवार्डों में पहुंचे विधायक नेताम, देखी सफाई व्यवस्था...लोगों से जानी समस्या

कांकेर। बस्तर के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले कांकेर जिले में कांकेर विधानसभा से विधायक आशाराम नेताम मैराथन दौरा कर रहे है। उन्होंने शहर के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया,

ये ख़बर भी देखें : Video : सीएम विष्णुदेव बोले, छत्तीसगढ़ के कामकाजों का ओड़िशा में…

और वार्डवासियों के विभिन्न समस्याओं से अवगत हुए। उन्होंने कहा कि आगामी मानसून में नगरवासियों को नालियों में जाम की स्थिति से किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने नगरवासियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बरसात से पहले शहर के सभी वार्डों में कचरे एवं नालियों की सफाई के साथ शहर के प्रमुख स्थानों पर साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश नगरपालिका के अधिकारियों को दिए।

विधायक नेताम ने ऊपर नीचे रोड में स्थित डाडीया तालाब पहुंचकर तालाब का निरीक्षण किया और वहां जल कुंभी को हटाने एवं तालाब की साफ-सफाई के निर्देश दिए। उन्होंने वंदे मातरम गार्डन में स्थित पेवर ब्लॉक एवं रेलिंग में सुधार करने, सुमित बाजार और मस्जिद चौक के पास कचरे एवं नाली में सफाई और नवीन नाली निर्माण के लिए निर्देशित किया।

ये ख़बर भी देखें : छत्तीसगढ़ में श्रमिकों के बुढ़ापे की चिंता हुई दूर, ज़ारी हुई…

साथ ही सुभाष वार्ड में स्थल निरीक्षण के दौरान वहां खजूर के पेड़ को हटाकर नवीन नाली निर्माण के लिए निर्देश दिए। साथ ही सुभाष वार्ड में खजूर पेड़ के सामने नालियों के पानी निकासी के लिए पुल के निर्माण करने के भी निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।