spot_img

भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री ने कहा कि “मुझे उम्मीद है कि रोनाल्डो अधिक से अधिक मैच खेलेंगे”

HomeSPORTSभारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री ने कहा कि "मुझे उम्मीद है कि रोनाल्डो...

मुंबई। यूरो कप 2024 नजदीक है और पिछले दो दशकों की तरह इस बार भी सबकी नजरें क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर होंगी, जो पुर्तगाल के सबसे महान खिलाड़ी हैं। 39 वर्षीय खिलाड़ी ने नवंबर 2023 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय गोल नहीं किया है।

ये ख़बर भी देखें : बड़ी ख़बर : मोहन चरण माझी ओडिशा के नए मुख्यमंत्री, दो…

इतना ही नहीं उन्हें युवा स्ट्राइकर गोंकालो रामोस ने कई बार टीम में रिप्लेस भी किया। टूर्नामेंट से पहले, भारत के सर्वकालिक शीर्ष स्कोरर और भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान सुनील छेत्री ने एक मीडिया इंटरव्यू में टीम में रोनाल्डो की भूमिका और महत्व के बारे में कई बातें कहीं।

छेत्री ने कहा “मुझे उम्मीद है कि रोनाल्डो अधिक से अधिक मैच खेलेंगे। मैं उन्हें खेलते हुए देखना पसंद करूंगा। हो सकता है कि वह उतनी तेजी से टर्नअराउंड न कर पाएं और डिफेंसिव न खेल पाएं, लेकिन एक बार लय में आने के बाद उनके जैसा खतरनाक खिलाड़ी कोई नहीं है।”

उन्होंने कहा कि “पुर्तगाल की टीम सितारों से सजी है। वे गेंद को अपने पास रखने में बहुत अच्छे हैं, अधिकतर वे विरोधी टीम पर हावी रहते हैं। उनके पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं, इसलिए वे रोनाल्डो को बेंच पर रख सकते हैं।”

पूर्व भारतीय कप्तान ने आगे कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि कोच सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का चयन करेगा, लेकिन रोनाल्डो का होना हमेशा टीम को बढ़त देता है। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैदान पर जब भी मौका मिलता है तो उस मौके को गोल में तब्दील करने का माद्दा रखते हैं।

ये ख़बर भी देखें : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस : रायपुर के साईंस कॉलेज मैदान में होगा भव्य आयोजन..

इसलिए मुझे लगता है कि एक प्रशंसक के तौर पर, जिसने पिछले 20 सालों में उनसे बहुत कुछ सीखा है, मुझे उम्मीद है कि हम उन्हें मैदान पर और भी ज्यादा समय तक देख पाएंगे।”