spot_img

Video : प्रदर्शन करते कलेक्टर दफ़्तर पहुंचे सतनामी समाज के हज़ारों लोग…फूंकी गाड़िया

HomeCHHATTISGARHVideo : प्रदर्शन करते कलेक्टर दफ़्तर पहुंचे सतनामी समाज के हज़ारों लोग...फूंकी...

बलौदाबाजार। सूबे के बलौदाबाज़ार भाटापारा जिले में सतनामी समाज के लोग अपनी मांग को लेकर बड़ा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदेश भर से हजारों की संख्या में सतनाम समाज के लोग पहुंचे हैं। दशहरा मैदान में उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते दिनों गिरौदपुरी के महकोनी गांव में संत अमरदास की तपोभूमि के जैतखाम को काटे जाने की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सतनामी समाज प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये ख़बर भी देखें : Video : दिल्ली से लौटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सिंह देव, बोले…

विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए कलेक्टर परिसर के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दिया था। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। दशहरा मैदान में उग्र प्रदर्शन करने के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की सुरक्षा को भेदकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। कलेक्टर कार्यालय परिसर में खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिस के पसीने छूट गए। 3–4 हजार की संख्या में प्रदर्शनकारी कलेक्टोरेट परिसर पहुंच कर उग्र प्रदर्शन किया है। इस दौरान कुछ पुलिस वाले भी घायल हुए है। मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर कार्यालय के पीछे के रास्ते से कर्मचारियों को सुरक्षित निकला जा रहा है।

ये ख़बर भी देखें : सूबे में तेज़ हुई भर्ती प्रक्रिया, छात्रावास अधीक्षक एवं अधीक्षिका के…

यह प्रर्दशन बीते दिनों गिरौदपुरी के महकोनी गांव में संत अमरदास की तपोभूमि के जैतखाम को काटे जाने की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सतनामी समाज प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा ने भी सतनाम समाज की मांग पर न्यायिक जांच की बात कही है। वहीं, विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए कलेक्टर परिसर के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दिया है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।