spot_img

पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे सहायक लोको पायलट स्नेह…मिला निमंत्रण

HomeCHHATTISGARHBILASPURपीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे सहायक लोको पायलट स्नेह...मिला...

बिलासपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के लिए अत्यंत गर्व का विषय है कि इस रेलवे में कार्यरत सहायक लोको पायलट स्नेह सिंह बघेल को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने हेतु आमंत्रित किया गया है। यह प्रतिष्ठित निमंत्रण बघेल की वंदे भारत ट्रेन टीम के एक प्रमुख सदस्य के रूप में अनुकरणीय सेवा और समर्पण के लिए है।

ये ख़बर भी देखें : नरेंद्र मोदी कल लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ, कई देशों के…

सहायक लोको पायलट स्नेह सिंह बघेल को इस प्रतिष्ठित समारोह में भाग लेने का निमंत्रण न केवल उनकी व्यक्तिगत उपलब्धियों को दर्शाता है, बल्कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कर्मचारियों के समर्पण को भी दिखाता है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपूर मण्डल के अंतर्गत में गोंदिया लॉबी में कार्यरत बघेल मिशन कर्मयोगी के तहत प्रशिक्षण प्राप्त रेलकर्मी है।

ये ख़बर भी देखें : सीएम विष्णुदेव ने किया “छत्तीसगढ़ निवास” का निरीक्षण, ली सुविधाओं की…

बघेल 11 दिसंबर 2022 को बिलासपुर-नागपुर-बिलासपुर वंदेभारत एक्स्प्रेस शुभारंभ स्पेशल में भी चालक दल में शामिल हुए थे, जिसकी शुरुआत खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी। इधर महाप्रबंधक सहित दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों ने सहायक लोको पायलट स्नेह सिंह बघेल को आधुनिक ट्रेन यात्रा का प्रतीक बन चुकी वंदे भारत सहित सभी यात्रियों को उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए अथक प्रयास करने की उनकी इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है।