spot_img

T20 World Cup : इरफ़ान को भरोसा, ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी जान लगा देगी भारतीय टीम

HomeSPORTST20 World Cup : इरफ़ान को भरोसा, ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी...

मुंबई। 2 जून से शुरू होने वाले ICC पुरुष T20 World Cup के लिए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भरोसा जताया है कि भारतीय टीम ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी जान लगा देगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अपना अभियान 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ शुरू करेगी।

ये ख़बर भी देखें : बैठक में बोले किरण देव, हमारी मेहनत, कार्य कुशलता, प्रबंधन क्षमता…

पठान ने एक मीडिया इंटरव्यू पर कहा “क्रिकेट ऊर्जा, रोमांचक पलों और अटूट जुनून का नाम है। T20 World Cup 2024 के साथ, देश भर के प्रशंसक गगनचुंबी छक्कों, अद्भुत कैच और नॉन-स्टॉप क्रिकेटिंग एक्शन के लिए उत्साहित हैं। गली क्रिकेट का खेल हो या विश्व स्तर पर कोई टूर्नामेंट, क्रिकेट के प्रति प्रशंसकों का प्यार ही इस खेल को आकर्षक बनाता है।”

ये ख़बर भी देखें : विश्व तम्बाकू निषेध दिवस आज, छात्रों ने निकाली जन जागरूकता रैली

उन्होंने आगे कहा कि “मैं बहुत खुश हूं कि डिज्नी+ हॉटस्टार T20 World Cup टूर्नामेंट को मोबाइल पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध करा रहा है। हमारे पास एक शानदार टीम है, जो हमारे लिए खेल रही है और मुझे विश्वास है कि वे ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी जान लगा देगी।” 20 टीमों की भागीदारी वाले इस मेगा इवेंट के 9वें संस्करण की शुरुआत 2 जून को यूएसए और कनाडा के बीच ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम, डलास, यूएसए में होने वाले मुकाबले से होगी। टी20 विश्व कप 2024 के मैच डिज्नी+ हॉटस्टार पर मुफ्त में स्ट्रीम किए जाएंगे।