spot_img

एक्ट्रेस नेहा शर्मा की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘इल्लीगल’ रिलीज

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस नेहा शर्मा की मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'इल्लीगल' रिलीज

मुंबई। एक्ट्रेस नेहा शर्मा की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘इल्लीगल’ रिलीज हो गयी है। इसमें एक्ट्रेस ने निहारिका सिंह का किरदार निभाया है, जो बड़ी वकील बनना चाहती है।

ये ख़बर भी देखें : क्राइम-थ्र‍िलर वेब सीरीज “36 डेज” का ट्रेलर लांच…हॉट और किलिंग अवतार में नेहा शर्मा…

उन्होंने इस प्रोजेक्ट के ऑफर के बारे में बात करते हुए बताया कि जब उनके पास इसकी स्क्रिप्ट आई, उस वक्त ओटीटी इतना बड़ा नहीं था।

नेहा ने कहा, ”इल्लीगल” का ऑफर कोविड की शुरुआत से पहले मेरे पास आया था। मैं खुद को इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद भाग्यशाली मानती हूं। उस समय ओटीटी इतना बड़ा नहीं था। छोटे पर्दे पर आने के मेरे फैसले पर मुझसे सवाल पूछे गए।

मुझे गर्व है कि मैंने तब इसकी संभावना देखी और ‘इल्लीगल’ के लिए हां कह दिया।” उन्होंने कहा, ”यह मेरे करियर के सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस सीरीज ने मुझे अपने स्किल्स को दिखाने और एक एक्टर के रूप में आगे बढ़ने का मौका दिया है।

मैं इस तरह के क्रिएटिव शो में शामिल होने के अवसर के लिए आभारी हूं।” नेहा के लिए यह एक्सपीरियंस पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरह से शानदार रहा है। उन्होंने कहा, “मैं शूटिंग के दौरान बनाए गए कनेक्शन और यादों को संजोकर रखती हूं। ‘इल्लीगल’ मेरी जर्नी का खास प्रोजेक्ट है।”

‘इल्लीगल 3’ में अक्षय ओबेरॉय, पीयूष मिश्रा, सत्यदीप मिश्रा, नील भूपालम, इरा दुबे और जैन मैरी खान भी हैं। यह सब कानूनी स्ट्रगल और निजी जीवन के तानों-बानों से घिरे नजर आएंगे। इसकी शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है।

बात करें ‘इल्लीगल 3’ की कहानी तो यह निहारिका सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशे से वकील है और जनार्दन जेटली की प्रेस्टीजियस लॉ फर्म में अपना करियर शुरू करती है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, निहारिका कई चौंकाने वाले खुलासे करती नजर आती है। वह दिल्ली की सबसे बड़ी वकील बनने का सपना देखती है।