spot_img

T20 World Cup : भारतीय टीम ने न्यूयॉर्क में शुरू किया मैदानी सत्र, अभ्यास से अभी है दूर…

HomeSPORTST20 World Cup : भारतीय टीम ने न्यूयॉर्क में शुरू किया मैदानी...

मुंबई। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम ने T20 World Cup से पहले यहां बुधवार को अपना मैदानी सत्र आयोजित किया। स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई ने हल्का रनिंग सत्र कराया जिसके साथ कुछ हल्की गतिविधियां थीं। भारतीय टीम किसी तरह के क्रिकेट अभ्यास से दूर रही क्योंकि वे अमेरिका के टाइम जोन से अभ्यस्त हो रहे हैं।

ये ख़बर भी देखें : क्राइम-थ्र‍िलर वेब सीरीज “36 डेज” का ट्रेलर लांच…हॉट और किलिंग अवतार में नेहा शर्मा…

सोहम देसाई ने कहा,“हमारा आज कोई अभ्यास सत्र नहीं था और इस मैदानी सत्र का उद्देश्य शरीर को टाइम जोन से अभ्यस्त कराना है और आगामी चुनौतियों के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करना है। हम इस समय यही काम कर रहे हैं।

T20 World Cup के लिए कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत,शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और यात्रा विकल्प शुभमन गिल तथा खलील अहमद इन गतिविधियों में शामिल थे।

ये ख़बर भी देखें : भारतीय सेना को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने सौंपी पहली हाइड्रोजन…

T20 World Cup से पहले भारत को अपना एकमात्र अभ्यास मैच एक जून को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। भारत का विश्व कप अभियान पांच जून को न्यूयॉर्क में ग्रुप ए के प्रतिद्वंद्वी आयरलैंड के खिलाफ मैच से शुरू होगा। भारतीय टीम नौ जून को बहु प्रतीक्षित मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारत का 12 जून को अमेरिका से मुकाबला होगा। भारतीय टीम फिर फ्लोरिडा जायेगी जहां वह 15 जून को कनाडा से भिड़ेगी।