spot_img

क्राइम-थ्र‍िलर वेब सीरीज “36 डेज” का ट्रेलर लांच…हॉट और किलिंग अवतार में नेहा शर्मा…

HomeENTERTAINMENTक्राइम-थ्र‍िलर वेब सीरीज "36 डेज" का ट्रेलर लांच...हॉट और किलिंग अवतार में...

मुंबई। क्राइम-थ्र‍िलर वेब सीरीज में एक और नाम जुड़ गया है, वो नाम है आने वाली नई वेब सीरीज “36 डेज”। खूबसूरत नेहा शर्मा, दमदार पूरब कोहली, अमृता खानविलकर और शारिब हाशमी जैसे सितारों से इस सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

ये ख़बर भी देखें : “पुकार-दिल से दिल तक” में वेदिका का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सायली…

ये ट्रेलर यह दिलचस्‍पी बढ़ाने वाला है। करीब डेढ़ मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत नेहा शर्मा से होती है। पता चलता है कि मोहल्‍ले में नई पड़ोसी आई है।

अब मर्दों का दिल धड़कने लगता है। दोस्‍ती बढ़ाने की कोश‍िश होने लगती है। लेकिन इसी बीच यह भी महसूस होता है कि जो वो दिख रही है, वो नहीं है। या फिर, वो कुछ और ही है।

इसके बाद फरेब, धोखा, खून और आपसी रंजिश का खेल शुरू हो जाता है। जाहिर तौर पर पूरी कहानी क्‍या है, यह देखने के लिए सीरीज की रिलीज का इंतजार करना होगा। ’36 डेज’ वेब सीरीज OTT प्‍लेटफॉर्म Sony LIV पर स्‍ट्रीम की जाएगी।

हालांकि, अभी इसके रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करते हुए यूट्यूब पर कैप्‍शन में लिखा है, ‘हर कहानी के तीन पहलू होते है- एक आप क्‍या सोचते हैं, दूसरा मैं क्‍या सोचता हूं और तीसरा कि सच क्‍या है।

लेकिन क्‍या हो, अगर सच कहीं दूर दीवारों के पीछे छुपा बैठा हो।’ वेब सीरीज ’36 Days’ में नेहा शर्मा, पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्‍याल,

शारिब हाशमी और अमृता खानविलकर के साथ सुशांत दिवगिकर भी हैं। फिलहाल, आप भी ट्रेलर का आनंद लीजिए। रिलीज डेट के सामने आते ही हम आपको उसके बारे में भी जानकारी देंगे।