spot_img

“पुकार-दिल से दिल तक” में वेदिका का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सायली…

HomeENTERTAINMENT"पुकार-दिल से दिल तक" में वेदिका का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सायली...

मुंबई। नए शो ‘पुकार-दिल से दिल तक’ में एक्ट्रेस सायली सालुंखे वेदिका का किरदार निभा रही हैं। यह शो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस शो को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी भी राजस्थानी किरदार नहीं निभाया है।

ये ख़बर भी देखें : वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले सकता है KKR का ये मशहूर खिलाड़ी…बताई वज़ह…

ऐसे में वह इस रोल के लिए और यहां की संस्कृति के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। सायली शो में वेदिका नाम की लड़की की भूमिका निभा रही है, जो पेशे से वकील है और नौकरी की तलाश में है।

सायली ‘बातें कुछ अनकही सी’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने पहले कभी भी राजस्थानी किरदार नहीं निभाया है। मैंने पहाड़ी, महाराष्ट्रीयन, पंजाबी और साउथ इंडियन रोल निभाए हैं। मेरे लिए यह एक अलग भूमिका है।”

उन्होंने साझा किया, “मैं अपने करियर को लेकर भाग्यशाली रही हूं कि मुझे हमेशा हर एक शो में अलग-अलग किरदार मिले, मैंने कभी भी एक ही तरह के किरदार नहीं दोहराए। कुछ लोग लैंग्वेज को लेकर चिंता में रहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आज बच्चे कई तरह की लैंग्वेज बोलते हुए बड़े हो रहे हैं।”

सायली ने कहा, “इस किरदार के लिए मुझ पर भाषा को लेकर कोई दबाव नहीं था।” उन्होंने आगे कहा, “शो में लीड एक्टर उसे अपनी कंपनी में नौकरी देता है, लेकिन इसके पीछे उसका एक खास एजेंडा होता है। मेरा किरदार, वेदिका उसके जॉब के ऑफर को स्वीकार कर लेती है,

और जैसा कि अक्सर डेली सोप में होता है और असल जिंदगी में भी होता है, जहां नफरत होती है, वहां प्यार भी होता है।” उन्होंने कहा, “शुरुआत में, वेदिका और लीड एक्टर कुछ गलतफहमियों के चलते एक-दूसरे को नापसंद करते थे। मैं इस बारे में अब ज्यादा नहीं बताउंगी।

यह एक मजेदार कहानी है जो सामने आने पर रोमांचक होगी। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कौन सी चीज उन्हें एक साथ लाती है और क्या चीज उन्हें एक साथ काम करने के लिए मजबूर करती है।” शो में करण वी मेहरा भी गौतम की भूमिका में हैं।

सायली सालुंखे और करण वी मेहरा के अलावा, शो में अभिषेक निगम, अनुष्का मर्चेंट, सुमुखी पेंडसे और सुखदा खांडेकर जैसे कलाकार भी होंगे। शो का निर्माण प्रतीक शर्मा और पार्थ शाह ने अपने बैनर एलएसडी स्टूडियोज के तहत किया है। ‘पुकार-दिल से दिल तक’ का प्रीमियर 27 मई से सोनी पर होगा।