spot_img

रायपुर शहर की आधा दर्जन टंकियां बंद रहेगी 15 मई को, इन मोहल्लो में सप्लाई होगी प्रभावित

HomeUncategorizedरायपुर शहर की आधा दर्जन टंकियां बंद रहेगी 15 मई को, इन...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 15 मई को आधा दर्जन टंकियों से पानी सप्लाई बंद रहेगी। नगर निगम के अधिकारियों ने इसकी सूचना जारी की है। निगम अधिकारियों के अनुसार 15 मई की शाम शहर की 6 टंकियों से पानी सप्लाई नहीं होगी। भाठागांव स्थित 47.5 एमएलडी क्षमता के फिल्टर प्लांट के पुराने प्लांट की रॉ वॉटर पाइपलाइन को नई 80 एमएलडी रॉ वाटर पाइपलाइन से इंटरकनेक्शन का काम होना है ।

15 मई की सुबह पानी सप्लाई की जाएगी, लेकिन शाम को पानी की सप्लाई नहीं होगी।बताया गया कि, काम के दौरान 10 घंटे का शटडाउन रहेगा। काम पूरा होने के बाद 16 मई की सुबह से फिर से पानी की सप्लाई शुरू होगी।निगम अधिकारियों ने बताया कि, पाइप लाइन के इंटरकनेक्शन के कारण बैरन बाजार पुरानी टंकी, बैरन बाजार नई पानी टंकी, देवेन्द्र नगर नई और पुरानी पानी टंकी,संजय नगर और महापौर निवास स्थित टंकी से पानी की सप्लाई नहीं होगी।

टैंकर से की जाएगी पानी की सप्लाई

नगर निगम जल विभाग के अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग ने बताया कि पाइप लाइन की मरम्मत के काम से शहर की लगभग सभी टंकियों से पानी की सप्लाई प्रभावित होगी।हमारी कोशिश रहेगी कि समय से पहले काम को पूरा कर लिया जाए। इस दौरान पानी की ऑप्शनल सप्लाई जारी रहेगी। इसके लिए टैंकर से पानी की सप्लाई की जाएगी।