spot_img

Suhana Khan का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल, सेलेब्स भी दे रहे रिएक्शन,#watch

HomeENTERTAINMENTSuhana Khan का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल, सेलेब्स भी दे रहे रिएक्शन,#watch

मुंबई /बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना अब जल्द ही फिल्मो में नज़र आ सकती है। इस बारे में वैसे तो खान परिवार से किसी तरह की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन जिस तरह से सुहाना खान की फोटो शूट वायरल हो रही है उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में जल्द ही एक और स्टार किड्स का आगमन हो सकता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

जानिए क्या है कैप्शन

इस फोटो में सुहाना स्कर्ट पहने हुए बेहद ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। हमेशा अपनी फोटो को लेकर चर्चा में रहने वाली सुहाना खान (Suhana Khan) ने जैसे ही अपनी ये तस्वीर वायरल की बहुत कम समय में हजारों फैंस ने उन्हें लाइक कमेंट की झड़ी लगा दी।बता दे कि सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा है “देखो मुझे स्कर्ट में.” जिसमे वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है।

भैयाजी ये भी देखे –फुटबाल के बादशाह माराडोना के निधन से सोशल मीडिया में टूटा सैलाब, देखिए कैसे दी गई श्रद्धांजलि

suhana को फ़िल्मी सेलेब्स भी कर रहे रिएक्ट

उनकी इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट दे रहे हैं। बता दे कि स्टार किड्स की चर्चा में भी सुहाना खान हमेशा आगे बढ़त में रहती है चाहे वो उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी हो या फिर शाहरुख के साथ बॉउन्डिंग।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स को लेकर इतनी चर्चा में आईं हों. इससे पहले भी वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में थीं. फ़िलहाल सुहाना परिवार के साथ यूएई में है।