spot_img

कांग्रेस नेता ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, बोले पीएम मोदी के लिए सब राजनीति

HomeUncategorizedकांग्रेस नेता ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, बोले पीएम मोदी के...

दिल्ली। पहले सैम पित्रोदा, फिर मणिशंकर और अब रेवंत रेड्डी…। कांग्रेस में विवादित बयान देने वालों की लंबी कतार है, जो अपनी ही पार्टी के लिए मुसीबत बन जाते हैं। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग (13 मई) से ठीक 2 दिन पहले तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने देश की सेना की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले और उसके बाद पाकिस्तान के अंदर बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

मोदी के लिए, सब कुछ राजनीति

तेलंगाना में शुक्रवार, 10 मई को पत्रकारों से बात करते हुए सीएम रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीआरपीएफ के काफिले पर हुए भीषण हमले और उसके बाद हुए हवाई हमलों से ‘राजनीतिक लाभ’ लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया। सीएम रेड्डी ने कहा- मोदी के लिए, सब कुछ राजनीति है। सब कुछ चुनाव जीतने के लिए है। उनकी सोचने का तरीका देश के लिए अच्छा नहीं है। देश को मोदी और भाजपा से छुटकारा पाने का समय आ गया है। उनसे कुछ भी पूछें तो वे ‘जय श्री राम’ के साथ जवाब देंगे।

उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला इसका उदाहरण है। पुलवामा हमले को रोकने में विफल रहा हमारा खुफिया नेटवर्क क्या कर रहा था? पीएम मोदी ने पुलवामा हमले और भारतीय वायु सेना (IAF) की जवाबी कार्रवाई से राजनीतिक और चुनावी लाभ उठाने की कोशिश की।