spot_img

IPL 2024 : चेपॉक में ऋतुराज की चेन्नई से भिड़ेगी लखनऊ सुपर जाइंट्स

HomeSPORTSIPL 2024 : चेपॉक में ऋतुराज की चेन्नई से भिड़ेगी लखनऊ सुपर...

मुंबई। IPL 2024 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) का मैच खेला जाना है। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इन दोनों के बीच IPL 2024 का यह दूसरा मुकाबला होगा।

ये ख़बर भी देखें : एक्ट्रेस संजीदा शेख का सीरीज़ “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” में शानदार लुक…

पिछली बार लखनऊ को 8 विकेट से जीत मिली थी। LSG सात मैचों में चार जीत के साथ पांचवें स्थान पर है जबकि CSK इतनी ही जीत के साथ चौथे स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) की टीमें टूर्नामेंट में अब तक चार बार भिड़ चुकी हैं, दो में लखनऊ और एक में चेन्नई को जीत मिली। जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने किले चेपॉक में लौट रही है और यहां पर उनको हराना किसी किले की चढ़ाई करने से कम नहीं है। लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) पिछले मैच में अपने घर में उन्‍हें हराकर यहां पर पहुंच रही है। इन दोनों ही टीमों ने डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की है। अब देखना होगा कि चेपॉक में होने वाले इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहता है।

IPL 2024 CSK vs LSG

LSG : केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोयनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन उल-हक और मोहसिन खान।

CSK : ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे।