spot_img

सक्ती में मोदी का “शक्ति” प्रदर्शन, कहा-मुझे कुछ नहीं होगा…ये माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच

HomeCHHATTISGARHBILASPURसक्ती में मोदी का "शक्ति" प्रदर्शन, कहा-मुझे कुछ नहीं होगा...ये माताएं-बहनें ही...

सक्ती। जांजगीर-चांपा से अलग होकर बने नए जिले सक्ती में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय शंखनाद सभा को संबोधित किया। लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार का आगाज़ करने से पहले उन्होंने माँ चन्द्रहासनी, देवी अष्टभुजी और गुरुघासीदास बाबा को नमन किया।

ये ख़बर भी देखें : Live : सक्ती पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, शंखनाद महारैली में भरी हुंकार…

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा “आपने मुझे 10 साल देखा है। मैं लगातार आपके लिए दौड़ता रहता हूं। एक भी छुट्टी लिए बिना काम करता हूं। भरपूर मेहनत करता हूं। बाकी नेताओं को अपने बच्चों के लिए कुछ करना होता है मोदी के लिए आप ही मेरा परिवार हैं।”

मोदी ने कहा “कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम मोदी का सिर फोड़ देंगे। जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, मोदी को कोई कुछ नहीं कर सकता। ये माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि “धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी। जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलने वाली पार्टी है।”

खुद को राम से भी बड़ा मानती कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “अयोध्या के जिस मंदिर की उम्मीद देश छोड़ चुका था। उस उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया है। कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा ? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया। कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है।”