spot_img

बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 की मौत

HomeNATIONALबारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 की मौत

झालावाड़। राजस्थान से बड़ी खबर है। झालावाड़ में वैन और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 9 लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है।

राहत-बचाव का काम शुरू किया गया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार लोग मध्य प्रदेश से शादी समारोह से लौट रहे थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। यह हादसा नेशनल हाइवे 52 पर हुआ।थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि मृतक सभी बागरी समाज के हैं। हादसे के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

पांचोला के पास ट्रक ने टक्कर मारी

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अकलेरा के पास डूंगर गांव है। यहां रहने वाली बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे। बारात से लौटते समय रविवार, 21 अप्रैल की तड़के उनकी वैन को अकलेरा थाना क्षेत्र के पांचोला के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि वैन के परखच्चे उड़ गए।

आरोपी को पकड़ा गया

हादसे में वैन में सवार 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिवारीजनों को सूचित कर दिया है। शवों को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया गया है। आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिले में हाल-फिलहाल यह दूसरी बड़ी दुर्घटना है। इससे पहले गंगाधर थाना क्षेत्र में एक डंपर से 5 लोगों की कुचलकर मौत हो गई थी। बाद में डंपर ड्राइवर पर मृतकों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था।