spot_img

सरप्राइस चेकिंग में गाड़ी से मिले 35 किलों चांदी के जेवरात, पुलिस ने किया ज़ब्त…

HomeCHHATTISGARHसरप्राइस चेकिंग में गाड़ी से मिले 35 किलों चांदी के जेवरात, पुलिस...

रायपुर। रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में एक गाडी से तक़रीबन 35 किलों चांदी के जेवरात पकड़ाए है। इसकी कीमत लगभग 27 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने गाड़ी चला रहे युवक से इस संबंध में पूछताछ की, संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर गहनों को ज़ब्त किया गया है।

ये ख़बर भी पढ़ें : श्रीरामलला दर्शन योजना का पहला जत्था रवाना, मुख्यमंत्री साय ने दिखाई…

दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रायपुर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने शहर में आने जाने वाली गाड़ियों पर तगड़ी निगरानी के लिए निर्देश दिए है। चार मार्च को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट, थाना मंदिर हसौद एवं थाना आरंग पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत स्थित टोल नाका पास गाड़ियों की जाँच पड़ताल के लिए सरप्राइस चेकिंग पॉइंट लगाया गया।

चेकिंग के दौरान एक अर्टिगा CG / 07 / BU / 8984 को जाँच पड़ताल एक लिए रोका गया। गाडी चेक करने पर बैग में चांदी के जेवरात रखा होना पाया गया। जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा वाहन में सवार व्यक्ति से पूछताछ की। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम राजेश सोनी, सदर बाजार दुर्ग रहने वाला बताया।

ये ख़बर भी पढ़ें : खरसिया गोली कांड का आरोपी अमर अग्रवाल गिरफ़्तार,10 घंटे में हुई…

चांदी के जेवरातों के संबंध में पूछताछ करने एवं वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा चांदी के जेवरातों के संबंध में किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह किया जा रहा था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा राजेश सोनी के कब्जे से कुल 35 किलो 743 ग्राम चांदी के जेवरात कीमती लगभग 27 लाख 52 हज़ार को थाना मंदिर हसौद में जप्त कर कार्यवाही की गई।