spot_img

बजट सत्र : भूपेश बोले, बृजमोहन को दादा जी वाला काम…मंत्री का जवाब-आपको भी खिलाएंगे…

HomeCHHATTISGARHबजट सत्र : भूपेश बोले, बृजमोहन को दादा जी वाला काम...मंत्री का...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज से षष्ठम विधानसभा का पहला बजट सत्र शुरू हो चूका है। बजट सत्र का आगाज़ राज्यपाल के अभिभाषण के साथ हुआ। अभिभाषण समाप्त होने के बाद विधानसभा की कार्रवाई शुरू हुई। जिसमें सबसे पहले सदन के नेता विष्णु देव साय ने सरकार के सभी मंत्रियों का परिचय सदन के सभी सदस्यों से कराया।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ में धान खरीदी का नया रिकॉर्ड, 24 लाख से ज्यादा…

इस परिचय के दौरान पक्ष विपक्ष के सदस्यों के बीच खूब हंसी मज़ाक भी हुआ। दरअसल सदन में मुख्यमंत्री विष्णुदेव अपनी कैनिनेट का परिचय करा रहे थे, पहले उन्होंने दोनों डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा का परिचय दिया।

इसके बाद उन्होंने संसदीय कार्य मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का नाम लिया। जैसे ही सीएम साय ने उनका नाम लिया, वैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुटकी ले ली। भूपेश ने सदन में कहा कि “बृजमोहन अग्रवाल सबसे वरिष्ठ नेता है, बृजमोहन को सरकार में वैसी ही जिम्मेदारी दी गई है, जैसे घर मे दादा को बच्चों को सम्भालने की जिम्मेदारी दी जाती है।” भूपेश बघेल के इतना बोलते ही वहां विधानसभा अध्यक्ष समेत सभी सदस्य हंस पड़े।

भैयाजी ये भी देखें : अभिभाषण में बोले राज्यपाल हरिचंदन, मुझे विश्वास है बड़े लक्ष्य निर्धारित…

इधर भूपेश बघेल की इस बात पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी जोरदार जवाब दिया। बृजमोहन ने कहा कि “आप चिंता न करें भूपेश जी आपको भी खिलाएंगे। जिसके बाद फिर से सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायक अपनी हंसी नहीं रोक पाए…और सदन में खुब ठहाके लगे।”