spot_img

SUSIDE: वाट्सअप पर बाय-बाय जिंदगी लिखकर, 17 वर्षीय किशोरी ने किया सुसाइड

HomeCHHATTISGARHBILASPURSUSIDE: वाट्सअप पर बाय-बाय जिंदगी लिखकर, 17 वर्षीय किशोरी ने किया सुसाइड

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार देर शाम 17 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या (SUSIDE) कर ली। आत्महत्या करने से पहले किशोरी ने एक युवक को मैसेज भेजा था, जिसमें बाय-बाय जिंदगी लिखा था। मैसेज पढऩे के बाद युवक ने किशोरी के पड़ोसी को फोन करके देखने को कहा, तो सभी को घटना के बारे में पता चला। पुलिस प्रेम प्रसंग केचलते खुदकुशी का अंदेशा जता रही है।

भैयाजी ये भी देखे – DCP पुलिस बनकर ठगने वाले आरोपी गिरफ्तार,मुथूट फाइनेंस में रखते थे…

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, सरकंडा क्षेत्र के अशोक विहार निवासी विभा वर्मा (17) बुधवार शाम को घर में अकेली थी। उसकी दो बहन गांव में रहती है। जबकि पिता रोज की तरह अपने काम पर तेलीपारा स्थित एजेंसी चले गए थे। वहीं मां भी किसी काम से बाहर गई हुई थी। इसी बीच किशोरी ने पंख से दुपट्टे के सहारे फंदा लगाया और लटक (SUSIDE)  गई।

suside से पहले किशोरी ने किया आखिरी मैसेज

किशोरी ने मरने से पहले जिस युवक को मैसेज किया, वह डबरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि किशोरी का परिवार पहले डबरी पारा में ही रहता था। दो महीने पहले ही वे अशोक विहार में शिफ्ट हुए हैं। मैसेज पढऩे के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया और फिर उसके साथ खुद किशोरी के घर पहुंचा था। मामलें में पुलिस की विवेचना (SUSIDE) जारी है।