spot_img

एक्ट्रेस अनीशा मधोक ने कहा, मैं बॉलीवुड में अपने लिए खुद मौके बनाऊंगी…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस अनीशा मधोक ने कहा, मैं बॉलीवुड में अपने लिए खुद मौके...

रायपुर। “बुलीहाई” में अपने काम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अनीशा मधोक (Aneesha Madhok) ने कहा कि “उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि सभी भूमिकाएं स्टार किड्स को मिलती हैं।” उन्होंने कहा कि “वह अपने लिए मौके खुद बनाएंगी।”

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस पायल घोष ने किए चौंकाने वाले दावे, कहा-अनुराग कश्यप ने किया रेप

अनिशा ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में जब सही अवसर पाने की बात आती है तो नेटवर्किंग और संदर्भ मायने रखते हैं। योग्यता के साथ भाग्य का भी अपना मूल्य है, लेकिन प्राथमिकता के अनुसार संपर्क वाले अभिनेता को अक्सर अवसर मिलता है।

एक्ट्रेस ने कहा यदि प्रतिभा कड़ी मेहनत नहीं करती तो कड़ी मेहनत प्रतिभा को हरा देती है। हालांकि मुझे अपने देश के बजाय वैश्विक फिल्म उद्योगों में अधिक अवसर मिले हैं।

मुझे नहीं लगता कि यहां मेरी प्रतिभा को महत्व दिया जाता है और मैंने उससे समझौता कर लिया है। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि सारी भूमिकाएं भाई-भतीजावाद के पास चली जाएंगी, मैं अपने अवसर खुद बनाऊंगी।

अनीशा (Aneesha Madhok) ने साझा किया, “मुझे भाई-भतीजावाद के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना है। यह बॉलीवुड में हर जगह है। मुझे लगता है कि मैं किसी से भी दोस्ती कर सकती हूं,

इसलिए मैं कई स्टार किड्स से दोस्ती करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि बॉलीवुड को सीमित कलात्मक प्रयासों तक सीमित रहने के बजाय प्रतिभा खोज के वैश्विक स्तर पर कूदना चाहिए और जब तक ऐसा नहीं होता, मैं वैश्विक फिल्म उद्योगों पॉलीवुड और टॉलीवुड से जुड़ी रहूंगी।

उन्होंने हाल ही में उमराव जान फेम मुजफ्फर अली के लिए एक म्यूजिकल प्ले आनंद भी किया था। अनीशा (Aneesha Madhok) ने कहा, “मैं लॉस एंजिल्स में एक नाटक में अभिनय कर रही थी

और दर्शकों के बीच बैठे फिल्म निर्माता बिल मैकएडम्स जूनियर की नजर मुझ पर पड़ी। उन्होंने मुझे मेरी पहली स्वतंत्र हॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका में लिया। मेरा मानना है कि व्यक्ति को वही करते रहना चाहिए जो उसे पसंद है।