spot_img

रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस नोरा फतेही

HomeENTERTAINMENTरेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस नोरा फतेही

मुंबई। अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की आगामी फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। इस आगामी उद्यम के बारे में लगभग कोई विवरण उपलब्ध नहीं है,

भैयाजी ये भी देखें : फीफा फुटबॉल 2034 की मेज़बानी से ऑट्रेलिया का इंकार, सऊदी अरब में हो सकता है आयोजन

लेकिन हिप-हॉप इंडिया सहयोगी द्वारा उन्हें विवरण दिए जाने के बाद डांसिंग सनसनी ने तुरंत इस विचार पर विचार किया।

फिल्म के डेवलपर्स में से एक ने कहा, बी हैप्पी के बाद अगले कदम के लिए कई चर्चाएं हुईं और रेमो के पास एक विचार था जिसे नोरा ने तुरंत स्वीकार कर लिया। हमें उम्मीद है कि इसका समापन होगा क्योंकि यह निश्चित रूप से एक रोमांचक परियोजना होगी, जो बी हैप्पी से बहुत अलग होगी।

रेमो की फिल्म स्ट्रीट डांसर में उनका गाना गर्मी लोगों के लिए पसंदीदा गाना बन गया। आज भी, गर्मी काफी मजबूत पार्टी ट्रैक है, हालांकि वास्तव में रेमो को उनके नृत्य से ज्यादा उनके अभिनय ने प्रभावित किया था। चूंकि दोनों के बीच मजबूत तालमेल है,

स्क्रीन और मंच पर उनकी केमिस्ट्री उनके रियलिटी रैप-आधारित शो हिप हॉप इंडिया को बड़ी सफलता दिलाने में सक्षम थी और सबसे बड़े ऑन-ग्राउंड आयोजन के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह बनाने में भी सक्षम थी।

 

नोरा और रेमो की स्ट्रीट डांसर से बी हैप्पी तक की यात्रा न केवल पेशेवर सहयोग की कहानी थी, बल्कि रेमो के साथ उनकी दोस्ती की ताकत, नृत्य, कहानी कहने के लिए उनके साझा प्यार और आगे बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण भी थी।