spot_img

देवेंद्र के गजनी वाले बयान पर प्रमोद का जवाब, कहा-ये छत्तीसगढ़ियों का अपमान…

HomeCHHATTISGARHदेवेंद्र के गजनी वाले बयान पर प्रमोद का जवाब, कहा-ये छत्तीसगढ़ियों का...

रायपुर। मुख्यमंत्री बघेल की तुलना गजनी से करने पर एआईसीसी के प्रदेश कांग्रेस मीडिया पर्यवेक्षक व राज्यसभा में उपनेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर हमला बोला है।

भैयाजी ये भी देखें : Big Breaking : भाजपा में शामिल हुए चिंतामणि महाराज, माथुर ने…

उन्होंने कहा कि देवेन्द्र फडणवीस ने भूपेश बघेल को गजनी कहा, गजनी एक विलेन था उसकी तुलना छत्तीसगढ़ की जनता के दो तिहाई बहुमत से बनी सरकार के मुखिया से करना छत्तीसगढ़ की जनता का अपमान है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के किसानों के, युवाओं के, आदिवासियों सर्वसमाज के नायक है, वे राज्य की ओबीसी समाज का अभिमान है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गजनी बोलकर देवेन्द्र फडणवीस राज्य के सर्वहारा वर्ग का अपमान किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो जनता से किये अपने सारे वायदो को पूरा किया। हमारी सरकार ने अपने जन घोषणा पत्र के 95 प्रतिशत वायदों को पूरा किया है। हम किसी भी जनप्रतिनिधि को गजनी की उपाधि देने के खिलाफ है लेकिन यदि फडणवीस वायदो को भूलने का आधार बनाते है तो उन्हें गजनी की तुलना मोदी से करनी चाहिये। जो जनता से किये हर वादे को भूल चुके हैं।

जनता की ख़ुशी से भाजपा के पटे में दर्द

प्रमोद तिवारी ने कहा कि जनता की खुशहाली से भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है कि कांग्रेस प्रदेश की जनता के हित में घोषणा कर रही है और भाजपा के पास प्रदेश की जनता के लिए ना कोई विजन है, ना कोई योजना है, सिवाय जुमला के। देवेन्द्र फडणवीस चोरी की सरकार में उपमुख्यमंत्री है।

मुख्यमंत्री से उपमुख्यमंत्री बनाने के बाद वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। इस लिये वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। चोरी की सरकार में उपमुख्यमंत्री बने देवेंद्र फडणवीस को कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार से सीखना चाहिये कि जनता से किया गया वायदा कैसे निभाया जाता है।