spot_img

मुख्यमंत्री भूपेश ने पाटन से भरा नामांकन, धर्मपत्नी मुक्तेश्वरी ने किया विजय तिलक

HomeCHHATTISGARHमुख्यमंत्री भूपेश ने पाटन से भरा नामांकन, धर्मपत्नी मुक्तेश्वरी ने किया विजय...

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। पाटन विधानसभा से सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए गए है, और इस सीट से वे वर्तमान विधायक भी हैं। नामांकन जमा करने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया।

भैयाजी ये भी देखें : महंत रामसुंदर दास के पिता का निधन, सीएम बघेल और बृजमोहन…

मुख्यमंत्री बघेल ने पाटन विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने दुर्ग कलेक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी उनके साथ मौजूद थे। भूपेश बघेल के सामने भाजपा ने उनके भतीजे विजय बघेल को प्रत्याशी बनाया है। पाटन सीट पर 17 नंवबर को दूसरे चरण में मतदान होगा, 3 दिसंबर को मतगणना होगी।

धर्मपत्नी ने किया विजय तिलक

इधर मनमांकन के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश की धर्मपत्नी मुक्तेश्वरी बघेल ने उन्हें विजय तिलक कर उनकी आरती उतारी, और विजय होने की कामना की। तस्वीरों को सोशल मीडिया में साझा करते हुए सीएम बघेल ने लिखा “हर बार वह दिन याद आता है जब पहली बार नामांकन दाखिल करने गया था।

आज पाटन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने भिलाई निवास से निकला हूँ। मेरी धर्मपत्नी मुक्तेश्वरी ने हर बार की तरह तिलक किया। आप सबका प्यार मेरा संबल है। छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के लिए, आप सबकी सेवा के लिए सदैव समर्पित रहने का वादा आपसे करता हूँ।”