spot_img

कोयला सप्लाई करने का झांसा देकर रायपुर के कारोबारी से 21 लाख की ठगी

HomeCHHATTISGARHकोयला सप्लाई करने का झांसा देकर रायपुर के कारोबारी से 21 लाख...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में उत्तरप्रदेश के दो लोगों ने शहर के एक कारोबारी के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। ये ठगी कोयला आपूर्ति करने का झांसा देकर किया गया है। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, कोयला आपूर्ति के नाम पर रायपुर शहर के कारोबारी विनय प्रकाश मिश्रा से 21 लाख रूपये ठगने का मामला सामने आया है। ठगी के शिकार कारोबारी की शिकायत पर खमतराई थाना पुलिस ने उत्तरप्रदेश के अयोध्या निवासी अजय मोहन पांडेय और सुशील सिंह के खिलाफ चार सौ बीसी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।भैयाजी यह भी

देखे: खरगे आज राजनांदगांव से करेंगे चुनावी शंखनाद, CM के साथ जुटेगा पूरा मंत्रिमंडल

खमतराई पुलिस थाना प्रभारी सोनल ग्वाला (RAIPUR NEWS)  ने बताया कि त्रिवेणी मेटालिक इंडस्ट्रीज प्रा लि रावांभाठा के डायरेक्टर और अविनाश आशियाना, कबीरनगर निवासी विनय प्रकाश मिश्रा (38) ने शिकायत दर्ज किया। शिकायत में बताया गया है कि मेरे अलावा कंपनी के डायरेक्टर एसके पांडेय वर्ष 2018 में उत्तरप्रदेश के अयोध्या जिले के कुमारगंज खंडासा मोड स्थित श्रीराम बुलियन निधि लिमिटेड के डायरेक्टर अजय मोहन पांडेय और वैष्णवी इंटरप्राइजेज अयोध्या के प्रोपराइटर सुशील सिंह कंपनी में आए। उन्होंने हमारी कंपनी से टीएमटी खरीदने और कंपनी को कोयला देने का मौखिक सौदा किया। उस वक्त दोनों ने कहा था कि एक साथ मिलकर काम करेंगे। इस बीच कंपनी से उन्हें टीएमटी दिया गया, जिसका भुगतान उन्होंने कर दिया था।

सौदे (RAIPUR NEWS)  के अनुसार अजय मोहन और सुशील सिंह ने 28 दिसंबर 2018 को पांच लाख, तीन जनवरी 2019 को पांच लाख और 28 जनवरी 2019 को 11 लाख रूपये कुल 21 लाख रूपये आरटीजीएस के जरिए वैष्णवी इन्टरप्राइजेस कंपनी के यूनाइटेड बैंक इंडिया के खाते में जमा करवा लिया। इसके बाद दोनों आरोपी कोयला भेजने के बजाए बार-बार टाल-मटोल कर घुमाने लगे।