spot_img

राजनांदगांव विधानसभा सीट से रमन सिंह इकलौते दावेदार

HomeCHHATTISGARHराजनांदगांव विधानसभा सीट से रमन सिंह इकलौते दावेदार

राजनादगांव। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (RAMAN SINGH) राजनांदगांव दौरे पर है। उन्होंने राजनांदगांव विधानसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी को लेकर कहा कि कार्यर्ताओं ने उनका सिंगल नाम भेजा है। छत्तीसगढ़ में 15 साल शासन कर चुकी भाजपा का भी सर्वेक्षण हो चुका और प्रत्याशियों के नाम भाजपा की चुनाव समिति के पास चले गए हैं वहीं रमन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (RAMAN SINGH)  ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा ने अपनी 21 विधानसभा सीट की घोषणा कर दी है। आगे भी बीजेपी जल्द ही सीटों की घोषणा करने वाली है। राजनांदगांव के सर्वे और कार्यकर्ताओं ने रमन सिंह का इकलौता नाम दिया है। जिसके लिए रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं और पार्टी को धन्यवाद दिया।

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए रमन सिंह (RAMAN SINGH)  ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में सर से डूबी हुई है। हमारे सरकार के समय में कोयला का डीओ (डायरेक्ट ऑर्डर) जो ऑनलाइन किया गया था। कांग्रेस सरकार आने के बाद खनिज विभाग के डायरेक्टर ने डीओ मैन्युअल कर दिया। जिससे कोयला में अटूट भ्रष्टाचार हो सके, 2100 करोड़ के शराब घोटाले के सबूत मिल चुके हैं। हर जगह भ्रष्टाचार चला है, जिसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी।