spot_img

साउथ के इस सुपरस्टार को दोबारा हुआ प्यार, अपनी ही भांजी से करने जा रहे शादी

HomeENTERTAINMENTसाउथ के इस सुपरस्टार को दोबारा हुआ प्यार, अपनी ही भांजी से...

एंटरटेनमेंट। 47 साल के प्रभु देवा (Prabhu Deva) एक बार फिर प्यार में गिरफ्तार हैं। प्रभु देवा जल्द ही दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रभु देवा (Prabhu Deva) अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभु देवा (Prabhu Deva) अपनी भांजी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। और इस रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर आगे ले जाने की तैयारी में हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फैली खबरों की माने तो प्रभु देवा (Prabhu Deva) अपनी भांजी के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं।

भैयाजी ये भी पढ़ें –Agricultural law : छत्तीसगढ़ में कानून के खिलाफ साढ़े 16 लाख…

नयनतारा के साथ भी था रिश्ता

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार नयनतारा के साथ भी प्रभु (Prabhu Deva) देवा लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों लिवइन रिलेशन में भी थे। और शादी भी करना चाहते थे। लेकिन उस वक्त प्रभु की पहली पत्नी ने अपने तलाक और उनकी शादी पर ऑब्जेक्शन कर दिया था। जिसके बाद नयनतारा ने अपनी राहें प्रभु देवा से अलग कर ली थीं।

प्रभु देवा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वह सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का डायरेक्शन कर रहे हैं। इसके अलावा वह साउथ फिल्म में भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

भैयाजी ये भी पढ़ें –सीएम भूपेश का दीपावली बोनस, चिटफंड की संपत्ति कुर्क कर लौटाए…

वहीं भांजी के साथ डेटिंग और दूसरी शादी की खबरों पर अभी तक प्रभु देवा की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है। आपको बता दें, कि प्रभु देवा तलाकशुदा हैं। आपसी मनमुटाव के बाद प्रभु देवा ने पत्नी रामलत को तलाक दे दिया था। प्रभु देवा ने रामलत के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। 2008 में उनके बड़े बेटे का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। अब उनके दो बच्चें हैं।