spot_img

रिलीज़ हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म “अतरंगी” बच्चों के साथ बड़ों को भी पसंद आई स्टोरी

HomeCHHATTISGARHरिलीज़ हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म "अतरंगी" बच्चों के साथ बड़ों को भी पसंद...

रायपुर। निर्देशक पवन गुप्ता कृत फिल्म “अतरंगी” आज रिलीज़ हो गई है। राजधानी रायपुर के श्याम टॉकीज़ में इस फिल्म को देखने बड़ी संख्या में बच्चे पहुंचे। बच्चों के साथ ही बड़ों को भी ये फिल्म खूब पसंद आई है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर आएंगे AICC के प्रभारी महासचिव वेणुगोपाल, चुनावी तैयारियों पर लेंगे…

इस फिल्म की तारीफ़ छॉलीवुड के भी तमाम कलाकार और निर्देशकों ने भी की है। यह फिल्म छत्तीसगढ़ के गांव के एक किसान परिवार और ग्रामीण परिवेश में पले-बढे बच्चों कहानी पर आधारित है।

इधर इस फिल्म को देखने छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल भी टॉकीज पहुंचे। उन्होंने इस फिल्म की सराहना करते हुए निर्माता, निर्देशक एवं फिल्म के सभी कलाकारों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि फिल्म में प्रदेश के किसान और ग्रामीण परिवेश के बच्चों के बुद्धि क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से एक बेहतरीन संदेश दिया गया है।

फिल्म के अंदर सभी कलाकारों ने उम्दा काम किया है, फिर चाहे वह बड़े हो या बच्चे। उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि हर परिवार के बच्चों को काम से काम ये फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए।

बच्चों के नज़रिए से निकलेगा हल

इधर दर्शकों ने भी फिल्म को पसंद करते हुए कहा कि किसी भी समस्या को बच्चों के नजरिए से अगर देखा जाए, तो वह समस्या बहुत बड़ी नहीं लगती बल्कि उसका समाधान भी बड़ी आसानी से मिल सकता है। एक दर्शक ने कहा कि फिल्म में एक किसान के संघर्ष को भी बखूबी फिल्माया गया है।

मिल रहा भरपूर प्यार-योगेश

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार योगेश अग्रवाल ने बताया कि “फ़िल्म अतरंगी आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। हम सभी कलाकार, निर्माता निर्देश आज श्याम टॉकीज़ में फिल्म छूटने के वक़्त मौजूद थे, फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के चहेरे ख़ुशी देखकर मुझे इस बायत की संतुष्टि है कि हमने जिस उद्देश्य से ये फिल्म बनाई है वो पूरा हो रहा है।

दर्शकों ने खुद इस बात को भी हमसे कहा कि एक किसान परिवार और गांव के बच्चों का हुनर आपने बड़े परदे पर लाया है।” योगेश ने बताया कि इस फिल्म के गाने भी बहोत बेहतरीन है, जिस पर लोगों ने तरह- तरह की रिल्स भी बना कर अपना प्यार दिया है। फ़िल्म पूरी तरह ग्रामीण परिवेश में पल रहे बच्चों और किसानों की संघर्ष की कहानी है।

ये है फिल्म अतरंगी के कलाकार

फिल्मों के मशहूर अदाकारा उर्वशी साहू, एक्टर रजनीश झांझी, संतोष सारथी, विक्रम राज, नकुल महलवार, चंचल साहू, किरण वर्मा, मंजुलता राठौर, नेतराम श्रीवास, प्रकाश ताम्रकार, प्रेम गुप्ता, चाइल्ड आर्टिस्ट में अभिषेक गुप्ता, दर्शन जैन, अदिति तिवारी की भूमिका दर्शकों को अचरज में डाल देगी। सभी कलाकरो ने अपने अभिनय में पूरी तरह से न्याय किया है।