spot_img

रायपुर सेंट्रल जेल में कैदी की संदिग्ध मौत, NDPS के मामलें में था बंद

HomeCHHATTISGARHरायपुर सेंट्रल जेल में कैदी की संदिग्ध मौत, NDPS के मामलें में...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी की मौत हो गई है। मौत संदिग्ध होने की वज़ह से जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक कैदी का नाम पवन राय बताया जा रहा है, जो तक़रीबन 30 साल का है। पवन मूलतः बिहार का रहने वाला था। रायपुर सेंट्रल जेल में पवन एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज़ अपराध में बंद था।

भैयाजी ये भी देखे : देश के आधा दर्जन हवाई अड्डों में मिलेगी डिजी यात्रा की…

इधर जेल प्रशासन से सूचना के बाद गंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं परिजनों ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 3 साल पहले डीआरआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पवन राय को रायपुर से पकड़ा था। उसके पास गांजा मिला था। इसके बाद वह रायपुर सेंट्रल जेल में बंद था। गुरुवार को वह अचानक से जेल में गिर गया। उसके बाद उसे जेल के अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : विधायक बृजमोहन ने कहा, धान खरीदी को लेकर बघेल का कथन…

बहरहाल मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। पीएम रिपोर्ट में यह साफ हो जाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या रही है। अभी पूरा मामला संदिग्ध है।