spot_img

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को मिलेगा “डायवर्सिटी इन सिनेमा अवार्ड”

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को मिलेगा "डायवर्सिटी इन सिनेमा अवार्ड"

मुंबई। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को मेलबर्न के अपकमिंग भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रतिष्ठित डायवर्सिटी इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित किया जाने वाला है।

भैयाजी ये भी देखे : परिणीति पर बोली तन्वी डोगरा, नीति की परतें खोलने की यह यात्रा अविश्‍वसनीय

यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा की दुनिया में अलग-अलग भूमिकाओं और भाषाओं में उनके आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस का रिकग्निशन है।

मृणाल ने कहा, मैं मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में मिलने वाले अवॉर्ड्स से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रही हूं। यह रिकग्निशन कहानी कहने की शक्ति में मेरे विश्वास की पुष्टि करती है, जो भाषाओं और संस्कृतियों से परे है।

उन्होंने आगे कहा, एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा करेक्टर्स को एक्सप्लोर करने की कोशिश की है, और यह अवॉर्ड मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने और ऐसी भूमिकाएं निभाने के लिए प्रेरित करता है जो मुझे चुनौती देती हैं और प्रेरित करती हैं।

मैं उन अवसरों के लिए आभारी हूं, जो मुझे मिले और मैं सिनेमा की इस अविश्वसनीय यात्रा में भविष्य के लिए उत्साहित हूं। 11 अगस्त को होने वाले महोत्सव के बहुप्रतीक्षित वार्षिक समारोह पुरस्कार समारोह के दौरान मृणाल को सिनेमा में अलग-अलग कैटेगिरी में अवॉर्ड्स प्रदान किया जाएगा।

लव सोनिया में सोनिया के शानदार करेक्टर से लेकर अपनी पहली तेलुगु फिल्म में सीता महालक्ष्मी के रूप में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस तक, मृणाल ने अपनी पहचान बनाने के लिए सहजता से भाषाई सीमाओं को पार किया है।

हिंदी, तेलुगु और मराठी सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान के साथ, उनकी सिनेमाई यात्रा भाषाई बाधाओं को पार कर गई है। उन्होंने घोस्ट स्टोरीज और लस्ट स्टोरीज 2 जैसी ओटीटी प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है। आईएफएफएम का 14वां एडिशन 11 से 20 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा।