spot_img

हादसा देखने ब्रिज पर जमा भीड़ को जगुआर ने कुचला, 9 मरे

HomeNATIONALहादसा देखने ब्रिज पर जमा भीड़ को जगुआर ने कुचला, 9 मरे

अहमदाबाद। सरखेज-गांधीनगर हाईवे के इस्कॉन ब्रिज पर तड़के 100 किलोमीटर (HADSA) की रफ्तार से आ रही जगुआर कार ने कई लोगों को कुचल दिया। इनमें से नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए। मृतकों में दो पुलिस कांस्टेबल शामिल हैं। इस्कॉन ब्रिज पर आधी रात को दो वाहनों की भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे को देखने के लिए वहां भीड़ जमा थी, जो जगुआर की चपेट में आ गई। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने कार चालक की पिटाई की। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया है।

भैयाजी यह भी देखे: उच्च न्यायालयों में न्यायाधीशों के 335 पद खाली

पुलिस ने बताया कि जगुआर कार की चपेट में आने के बाद कुछ लोग (HADSA) हवा में उछलकर 25 से 30 फीट दूर जा गिरे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा और विंडस्क्रीन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। गुजरात के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि इस मामले में स्पेशल सरकारी वकील की नियुक्ति की जाएगी और फास्ट ट्रैक कोर्ट में 7 दिन में चार्जशीट दाखिल कराई जाएगी। जगुआर के चालक के साथ उसके पिता के खिलाफ भी केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

In Ahmedabad Double Accident First truck and car collided then high speed  Jaguar crushed the crowd 9 - अभिजीत भारत | Abhijeet Bharat | Latest Hindi &  Marathi News

20 साल का तथ्य चला रहा था कार

जगुआर 20 साल का तथ्य पटेल (HADSA) चला रहा था। बताया जाता है कि हादसे के बाद उसके पिता प्रग्नेश पटेल ने मौके पर पहुंचकर लोगों को धमकाया। जगुआर में सवार अन्य युवकों की तलाश की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि जगुआर किसी और के नाम पर पंजीकृत है।