spot_img

संविदा कर्मचारियों के बिच पहुंचे नेताप्रतिपक्ष चंदेल, कहा-हम करेंगे नियमित

HomeCHHATTISGARHसंविदा कर्मचारियों के बिच पहुंचे नेताप्रतिपक्ष चंदेल, कहा-हम करेंगे नियमित

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने आंदोलन कर रहे संविदा कर्मचारियों के बीच जाकर उनकी मांग का समर्थन करते हुए ऐलान किया कि भाजपा की सरकार बनने पर निश्चित रूप से उनकी मांग पूरी की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखें : बीजापुर में शुरू हुआ छत्तीसगढ़िया ओलपिंक, विधायक ने खेला गिल्ली डंडा

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने बरसात के बीच धरने पर बैठे हजारों कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि मंगलवार से शुरू हो रहे मानसून सत्र में भाजपा आपकी मांग को पूरी ताकत के साथ उठाएगी।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कर्मचारियों के आंदोलन स्थल पहुंचकर इन कर्मचारियों को समर्थन देते हुए कहा कि हरेली के पावन दिन आप हड़ताल पर बैठे हैं और यह लबरा भूपेश बघेल सरकार के कारण यहां बैठे हैं। छत्तीसगढ़ प्रदेश के सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के आंदोलन में आप सबके सामने आपका समर्थन करने आया हूं।

हमारे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आपके बीच आकर आप की मांग का समर्थन कर चुके हैं। मैंने सारे नेताओं से चर्चा की है कि मैं आपके बीच समर्थन देने जा रहा हूं।

सभी ने कहा कि हमारी ओर से आश्वस्त कर दें कि तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमल छाप भारतीय जनता पार्टी का जो घोषणा पत्र बनेगा उसमें कर आपके नियमितीकरण की घोषणा होगी।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा दफ़्तर में भी हरेली की धूम, गेड़ी पर चढ़े दिखे…

भाजपा ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया है। कांग्रेस ने 2018 में आप लोगों सहित छत्तीसगढ़ से जो झूठे वादे किये थे, उनका हिसाब लेंगे। हमारे कर्मचारी भाइयों बहनों से धोखा किया गया।कोई वादे पूरे नहीं किये।